हरसोला वणिक समाज के अध्यक्ष का चुनाव आम सहमती से हुआ संपन्न, भरत मोदी अध्यक्ष, सुधीर मोदी सचिव और नारायण सराफ कोषाध्यक्ष नियुक्त

- Advertisement -

पियुष चन्देल, अलीराजपुर

स्थानीय हरसोला वणिक समाज की एक बैठक सोमवार रात्रि को एमजी रोड़ स्थित वल्लभ भवन में आयोजित की गई। जिसमें समस्त समाजजन उपस्थित हुए। इस अवसर पर समाज के नवीन अध्यक्ष एवं कार्यकारिणी को लेकर चर्चा की गई। इसके पश्चात निर्वाचन अधिकारी के रूप में मौजूद समाज के वरिष्ठजनों की उपस्थिति में नवीन अध्यक्ष को लेकर आम सहमती बनाई गई। इस दौरान सर्व सम्मती से भरत मोदी को अध्यक्ष, सुधीर मोदी सचिव और नारायण भाई सराफ को कोषाध्यक्ष नियुक्त किया गया।

नवीन पदाधिकारियों का मुँह मिठा कर किया स्वागत

बैठक में समाज के पूर्व अध्यक्ष राजेन्द्र मोदी, दीपक मोदी, जयंती भाई सराफ, गोविंद कापडिय़ा, अनिरूद्ध शाह, जगदीश चंद्र शाह एवं किशोर शाह निर्वाचन अधिकारी के रूप में मंचासीन थे। जिनकी उपस्थिति में समाज अध्यक्ष का चुनाव आम सहमति से संपन्न हुआ। इस अवसर पर नवीन पदाधिकारियों का समाजजनों द्वारा मिठाई खिलाकर स्वागत किया गया। बैठक में समाज द्वारा वर्ष भर किए गए कार्यक्रमों और आगामी कार्यक्रमो की संबंध में जानकारी से सभी को अवगत करवाया गया। नवीन दायित्य मिलने के बाद समाज अध्यक्ष भरत मोदी ने कहा कि समाज की प्रगति एवं विकास के लिए सभी को साथ में लेकर काम किया जाएगा। समाज द्वारा जो जिम्मेदारी अध्यक्ष के रूप में मुझे दी गई है, उसका निर्वहन कर समाज को आगे ले जाने का पुरा प्रयास करूंगा।

 

)