विधायक मुकेश पटेल ने 7.66 रूपए लागत की नवीन विद्युत डीपी का किया लोकार्पण, ग्रामीणों का शॉल श्रीफल भेंटकर किया सम्मान

- Advertisement -

फिरोज खान, अलीराजपुर

विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 191 अलीराजपुर के सोण्डवा विकासखंड के ग्राम कुकलट और उन्हाला में विधायक मुकेश पटेल ने करीब 8 लाख रूपए की लागत से स्थापित नवीन विद्युत डीपी का लोकार्पण किया। इस दौरान उन्होने इन ग्रामों के बुजुर्गो का शॉल, श्रीफल भेंटकर और पुष्पमाला पहनाकर सम्मान किया।
इन फलियों में विद्युत डीपी हुई स्थापित
इस संबंध में विधायक पटेल ने बताया कि ग्राम कुकलट के वारती फलिया में 3.82 लाख रूपए और उन्हाला के स्कूल फलिया में 3.84 लाख रूपए की लागत से विधायक निधि से स्वीकृत उक्त विद्युत डीपी स्थापित की गई है। इन गांवों में आयोजित कार्यक्रम में विधायक पटेल ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि हमारा जिला आज भी विभिन्न विकास कार्यो का इंतजार कर रहा है। विभिन्न गांवों में कई प्रकार की समस्याएं व्याप्त है। कांग्रेस पार्टी और मेरे द्वारा गांवों के सर्वांगीण विकास के लिए हरसंभव प्रयास और कार्य लगातार किए जा रहे है। उन्होने ग्रामीणों से कहा कि यदि किसी सरकारी योजना का लाभ प्राप्त करने में किसी प्रकार की समस्या या परेशानी आ रही हो तो मुझे अवगत करवाए मै समस्या का निराकरण करवाने के लिए हमेशा तत्पर हुं। उन्होने कहा कि मेरे विधानसभा क्षेत्र की जनता की सुविधा और अधिकारों के लिए हर स्तर पर लडाई लडने के लिए तैयार हुं और हमेशा रहुंगा। इस दौरान उन्होने महिला सम्मान दिवस पर बुजर्ग महिला का शॉल, श्रीफल भेंटकर सम्मान किया।
कार्यक्रम के दौरान जिला कांग्रेस कार्यवाहक अध्यक्ष ओमप्रकाश राठौर, रफीक कुरैशी, गणपत पटेल, बोंदरसिंह, चमार, मांगीलाल, मानसिंह, खेमसिंह, जयपाल नरगांवा, कदम, मदन, रमेश सरपंच तिखोला, जीतू अजनार, मनीष चौहान, आंगनसिंह, वेरसिंह सहित ग्रामीणजन मौजूद थे।
 घोंघसा में टीकाकरण केंद्र का किया निरीक्षण
इस दौरान विधायक पटेल ने ग्राम घोंघसा के होली फलिया में संचालित टीकाकरण केंद्र का निरीक्षण किया। यहां उन्होंने अभी तक किए गए टीकाकरण की जानकारी ली और शेष बचे हुए समस्त ग्रामीणों से कोरोना से बचाव के लिए टीका लगवाने का आव्हान किया।