रतलाम संसदीय क्षेत्र की जनता का आशीर्वाद कांग्रेस के पक्ष में : कांतिलाल भूरिया

May

आलीराजपुर । पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं रतलाम संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया गुरुवार को अलीराजपुर प्रवास पर आए । जिनका स्वागत कांग्रेसी नेताओं ओर कार्यकर्ताओ ने किया। 

इस दोरान भूरिया ने सिनेमा चौराहा स्थित जिला कांग्रेस कार्यालय पर पत्रकार वार्ता ली । जिसमे भूरिया ने संसदीय क्षेत्र की जनता का आभार जताते हुवे कहा की लोकसभा चुनाव में रतलाम संसदीय क्षेत्र की जनता ने कांग्रेस पार्टी ओर मुझे आशीर्वाद दिया है, जनता ने कांग्रेस की रीति ओर नीति पर विश्वास किया है, इसी बात को लेकर हम उत्साहित है, रुझान हमारे पक्ष में ओर हम जनता के आशीर्वाद से इस चुनाव में जरूर विजय होंगे। भूरिया ने कहा की चुनाव के बाद मेने पुरे रतलाम संसदीय क्षेत्र का दौरा किया है, में आज यहां अलीराजपुर आया हूँ, सभी जगह से कांग्रेस पार्टी के पक्ष में अच्छे रुझान मिल रहे है । भूरिया ने कहा की हमने कांग्रेस पार्टी द्वारा किए गए विकास ओर काम के नाम पर वोट माँगा है, जबकि भाजपा ने झूठ बोलकर वोट मांगे, यही उनमे ओर हममे फर्क है । केंद्र ओर राज्य की भाजपा सरकार ने पुरे रतलाम संसदीय क्षेत्र में कोई काम ही नहीं किए है। जबकि हमारी कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में सभी शहरों ओर गाँवो का विकास हुआ है, रतलाम से डूंगरपुर, दाहोद से झाबुआ-इंदौर, छोटा उदयपुर से अलीराजपुर- धार तक रेलवे लाईन की मंजूरी कांग्रेस सरकार की देन है,रतलाम रेलवे को हमने आदर्श रेलवे स्टेशन बनाया, बड़े-बड़े विकास कार्य कांग्रेस सरकार की देन है, जबकि भाजपा ने विकास के नाम पर कुछ नहीं किया । 

भूरिया ने पत्रकार वार्ता में देश में कांग्रेस की सरकार बनने ओर राहुल गाँधी के प्रधानमंत्री बनने का दावा भी किया । इस अवसर पर जिला कांग्रेस कमेटी पूर्व अध्यक्ष महेश पटेल, झाबुआ जिला कांग्रेस अध्यक्ष प्रकाश रांका, कांग्रेसी नेता संतोषीलाल जेन, खुर्शीद अली दिवान, सुरेश सारडा, सानी मकरानी, राजेंद्र टवली, चितल पँवार, मुकेश गुप्ता, राहुल परिहार, सर्वेश सिसोदिया, भूरसिंह डावर, सोनू वर्मा, अनूप सोमानी, पप्पू गुप्ता, अंकित माहेश्वरी, पिंटू सेन आदि मौजूद थे।