मकान में सेंधमारी कर लुटेरों ने एक घंटे तक फालिया गर्दन पर रख की लूटपाट

- Advertisement -

बरझर से इरशाद खान की खास रिपोर्ट-
बरसात का मौसम आते ही चोरियों की वारदातों में अचानक इजाफा हो गया। ऐसे में बरसात न होने के कारण चोर बदमाश दिन देखते है ना रात उनका मकसद एक ही होता है किसी भी तरह हाथ साफ किए जाए और मंगलवार रात बरझर कस्बे मे 70 हजार के मवेशी घर मे रात 11 बजे ही घुस कर निकाल ले गए।

लुटेरों ने गर्दन पर हथियार रखकर चोरी को दिया अंजाम –
बरझर में लुटेरों ने दस्तक दे दी है। कस्बे के मदन कानिया मावी 20 वर्ष के मकान में खोदकर बदमाश अंदर घर मे चले गए। जब घर के सभी सदस्य जाग गए तो उनकी गर्दन पर धारदार हथियार रखकर दो बैल, एक भैंस व एक बकरा घर में से निकाल कर ले गए। जब तक पांच लुटेरों ने गर्दन पर एक घंटे से भी ज्यादा हथियार अड़ा रखे जब तक बाकी 5-6 लुटेरे सभी जानवर 8-10 किमी तक जानवर गए होंगे। उसके बाद परिजनों की गर्दन पर रखे हथियार हटाकर वह भी भाग गए।

एक जवान का तबादला- एसएफ गार्ड स्वतंत्रता दिवस के लिए बुलवाया
इधर पुलिस चौकी पर मात्र एक एएसआई व एक हेड कॉन्स्टेबल ही तैनात है। एक सप्ताह में एक जवान का तबादला हो गया व एक तीन की एसएफ गार्ड भी 15 अगस्त की परेड के लिए अलीराजपुर बुला लिया गया। ऐसे में पुलिस चौकी पर दो का स्टाफ होने के चलते रात्रि गश्त मे परेशानी आ रही है। गुजरात राज्य से बरझर सटा होने के चलते वारदातों को लेकर ग्रामीण भयभीत है, समय रहते स्टाफ नहीं बड़ा तो कभी भी अनहोनी हो सकती है।