हादसे के चार दिन बाद भी घटना स्थल से नहीं हटा कंटेनर

- Advertisement -

जितेंद्र वाणी, नानपुर

अलीराजपुर जिले के नानपुर थाने के सामने विगत दिनों हुए सड़क हादसे के बाद भी कंटेनर अब तक घटना स्थल पर ही पड़ा हुआ है। इस कारण आसपास के दुकानदार व रहवासी परेशान हो रहे हैं। बिजली उपभोक्ता कर्मचारी भी परेशान दिखाई दे रहे हैं। क्योंकि खंभा टूट गया है और कंटेनर वहीं पड़ा है। ऐसे में लाइनमेन को पेड़ के ऊपर से बिजली के तार ले जाकर बिजली व्यवस्था बहाल करना पड़ी है।

पुलिस थाने के सामने सड़क हादसा होने के बाद भी प्रशासन कंटेनर को हटाने की जिम्मेदारी नहीं समझ रहा है तो गांव की ट्रैफिक व्यवस्था की हालत क्या हो सकती है।मोटरसाइकिल भी अब तक कंटेनर के नीचे दबी हुई है। गौरतलब है मंगलवार रात को 4 लोगों को टक्कर मारने के बाद कंटेनर सड़क पर ही खड़ा पड़ा है हादसे में एक युवक की मौत हो गई थी व व तीन घायलों को बड़ौदा रेफर किया गया था।

सरपंच सकरी समरथसिंह मोर्य ने बताया इतनी बड़ी घटना होने के बाद भी कंटेनर नहीं हटा तो और कोई बड़ी घटना हो सकती है। इसे जल्द से जल्द हटाना चाहिए।

जनपथ सदस्य राजेश चौहान मोरासा ने बताया कि इस सड़क हादसे में ग्राम मोरासा के चार युवक तड़प तड़प के चीला रहे थे आज तक उस जगह से कंटेनर को नही हटाये जाने से हादसे से परिजन भी भुला नही रह रहे थाने के सामने यह स्थिति है यदि अन्य जगह होती तो क्या होता

यदि बिजली के पोल से कंटेनर नही टकराता तो रहवासी बस्ती के घरों को तोड़ते हुए रहने वालों के मकानों को तोड़ते हुए बड़ा हादसा हो जाता हमे दुकान संचालित करने में भी परेशानी हो रही है खून से भरे टायर भी देखे नहीं जाते।