दुकान में भगवान को दीपक लगाया, चूहों ने दीपक गिराया व कपास में लगी भीषण आग

May

मयंक विश्वकर्मा, आम्बुआ
आम्बुआ कस्बे में 1 सप्ताह में दूसरी आगजनी होने की घटना हो गई जिसमें हजारों की हानि होने की संभावना व्यक्त की गई। कस्बे के नागरिकों के सहयोग से समय पर आग पर काबू पाए जाने से जनहानि से भी बचा जा सका है। कस्बे में दो बार घरों में अचानक आग का प्रकोप हुआ प्रथम घटना एक होटल व्यवसाय दीपक परिहार के मकान से सटे होटल गोदाम में शॉर्ट सर्किट से लग गई थी, जिसमें लगभग 70-80 हजार की हानि बताई जा रही है, प्रकरण प्रशासन के पास विवेचना में है। दूसरी घटना 3 जनवरी 19 की शाम की है व्यापारी गोविंद राठौड़ की दुकान में रखे कपास में एक चूहे ने आग लगा देने से घटी जानकारी के अनुसार व्यापारी ने शाम को संध्या वंदन के लिए भगवान के सामने दीपक लगाया तथा अगरबत्ती लेकर दुकान के दूसरे भाग में अगरबत्ती लगाने चला गया कुछ सेकंड के अंतराल में दुकान में घुसे चूहे ने दीपक की जलती बत्ती दूसरी ओर से खिंची तथा अपने बिल की ओर ले जाने का प्रयास किया जहां पर बत्ती गिरी वहां गोदाम में कपास भरा हुआ था। इस कारण जल्दी से कपास में आग लग गई धुआं देख व्यापारी ने शोर मचाया तो आसपास के पड़ोसी आदि दौड़े तथा पानी डालकर आग बुझाई कुछ घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया आग तथा पानी से हजारों का कपास खराब होने की संभावना व्यक्त की जा रही है।

नोट – अगर आप झाबुआ – अलीराजपुर जिले के मूल निवासी है ओर हमारी खबरें अपने वाट्सएप पर चाहते है तो आप हमारा मोबाइल नंबर 8718959999 को पहले अपने स्माट॔फोन मे सेव करे ओर फिर Live news लिखकर एक मेसेज भेज दे आपको हमारी न्यूज लिंक मिलने लगेगी

नोट : अगर पहले से हमारे मोबाइल नंबर 9425487490 से हमारी खबरें पा रहे हैं तो कृपया ऊपर वर्णित खबर पर न्यूज के लिए मैसेज न भेजे।