दर्दनाक हादसा कार- तूफान जीप की आमने-सामने भिड़ंत में दो गंभीर

- Advertisement -

भूपेन्द्र बरमंडलिया, मेघनगर

मेघनगर पुलिस थाने से झाबुआ की ओर महज 500 मीटर की दूरी पर हाईवे क्रमांक 39 पर देर शाम एक तूफान जीप एवं हुंडई आई 10 कार की भिड़ंत हो गई जिसमें दोनों वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार जी जे 17 बी एच 3972 कार में थांदला निवासी राजेश पिता शांतिलाल नानोलिया उम्र 36 वर्ष व सौरभ पिता कन्हैया लाल वर्मा निवासी थांदला उम्र 35 वर्ष को सिर सीने एवं घुटनों में गंभीर चोट आई है ।इसका प्राथमिक उपचार मेघनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में किया जा रहा है वही तूफान क्रमांक एम पी 09 बी ए 9736 मेहदीखेड़ा का वाहन भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई है लेकिन घटना होते ही ड्राइवर मौका देखकर फरार हो गया। फिलहाल दोनों मरीजों को गंभीर चोट देखते हुए झाबुआ के लिए रेफर कर दिया गया।

राहगीरों ने पहुंचाया हॉस्पिटल

घटना होने के तुरंत बाद हाईवे पर गुजरने वाले राहगीर में से एक व्यक्ति दुर्घटनाग्रस्त व्यक्तियों का परिचय निकला जिसमें मानवता का परिचय देते हुए दो पहिया वाहन से दोनों चोटिल व्यक्तियों को मेघना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जिसके तुरंत बाद नगर के समाजसेवी नीरज श्रीवास्तव मेघनगर भाजपा मंडल अध्यक्ष सचिन प्रजापति एवं युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष सचिन पांचाल भी पहुंचे और मानव सेवा का परिचय दिया।

पुलिस प्रशासन की लापरवाही आई सामने

घटना के 1 घंटा बीत जाने के बाद भी यहां पर दुर्घटना स्थल पर एक भी पुलिसकर्मी दिखाई नहीं दिया रतलाम अहमदाबाद इंदौर हाईवे होने के कारण वाहनों के लंबी कतारें दुर्घटना स्थल के दोनों छोर पर दिखाई दी लेकिन व्यवस्था को बनाने के लिए एक भी पुलिसकर्मी खबर लिखे जाने तक उपस्थित नहीं रहा।