जिला पंचायत CEO ने ली पंचायत सचिवों की क्लास

- Advertisement -

झाबुआ  Live के लिऐ ” थादंला” से ” रितेश गुप्ता ” की EXCLUSIVE रिपोर्ट ।

बैठक को संबोधित करते श्री अनुराग चौधरी
बैठक को संबोधित करते श्री अनुराग चौधरी

भारतीय प्रशासनिक सेवा के तेज तर्रार युवा अफसर एंव झाबुआ जिला पंचायत के CEO अनुराग चौधरी ने आज थादंला जनपद पंचायत सभाकक्ष मे ” ग्राम पंचायत सचिवों & सहायक सचिवों की बैठक लेकर ” ग्राम उदय योजना & मनरेगा” के निर्माण कार्यो एंव भुगतान की स्थिति की समीक्षा की ।

IMG-20160427-WA0037-1

सीईओ अनुराग चौधरी ने पंचायत सचिवों को बताया कि किस तरह से ग्राम उदय योजना मे गांव गांव मे संवाद कर फीडबैक लेना है ओर स्थानीय आवश्यकता को समझना होगा । साथ ही उन्होंने निर्माण कार्यो की देरी की समीक्षा की ओर समय सीमा मे सभी कार्य गुणवत्ता के साथ पूण॔ करने की हिदायत भी दी । साथ ही मनरेगा के भुगतान के संबध मे उचित दिशा निर्देश भी दिए ।  इस बैठक मे थोडी देर पश्चात कलेक्टर भी शामिल हुई । इस अवसर पर सीईओ थादंला पी सी वर्मा एंव थादंला विधायक कलसिंह भाबर भी मौजूद थे ।

मनरेगा मे मजदूरी भुगतान का दावा

IMG-20160427-WA0045-1

थादंला पहुंचे सीईओ जिला पंचायत ने निजी चैनल सहारा समय को दिए एक इंटरव्यू मे कहा कि झाबुआ जिले मे मनरेगा की मजदूरी का भुगतान कर दिया गया है अब मनरेगा का वह भुगतान देना शेष है जो मनरेगा के कार्य के दोरान निर्माण सामग्री क्रय करने मे देय है । अनुराग चौधरी से यह भी कहा कि इंदिरा आवास का भुगतान भी ग्र