कांसवा अभी भी पुलिस गिरफ्त से दूर , तलाश तेज

- Advertisement -

झाबुआ live डेस्क ” मुकेश परमार live 

IMG-20150915-WA0027-1

पेटलावद ब्लास्ट मामले का मुख्य आरोपी ” राजेंद्र कांसवा ” घटना के आठवे दिन भी पुलिस गिरफ्त से दूर है इसी बीच SIT ने तीन बिना पहचान वाली लाशो के डीएनए सेंपल कासवा के परिवार के सेंपल के साथ भेज दिये है संभावना है कि आगामी बुधवार या गुरुवार तक डीएनए रिपोर्ट आ जायेगी ।

अभी भी तलाश महाराष्ट्र – मालवा की ओर —

राजेंद्र कांसवा की तलाश अभी भी पुलिस महाराष्ट ओर मालवा को केंद्र मे रखकर ही की जा रही है ओर इसका आधार कांसवा परिवार की रिश्तेदारी इन इलाकों मे होना है । नासिक – पूणे – शिरडी के साथ इंदौर – रतलाम इसका केंद्र है ।

जांच मे इसलिए आ रही दिक्कत —

एसआईटी के सामने दिक्कत यह है कि राजेंद्र कांसवा का मोबाइल घर पर ही था ओर अभी तक उसकी ओर से कोई बैंक ट्रांजंक्शन भी नही किया गया है जिससे पुलिस को अनुमानो के आधार पर कारवाई करनी पड रही है । ओर लोग खुलकर सबूत देने नही आ रहे है ।

अब एसआईटी के सामने धर्म संकट– 

मामले की जांच कर रही एसआईटी के सामने सबसे बडा धर्म संकट उस समय सामने खडा हो सकता है जब कांसवा उसके हाथ नही लगा हो ओर डीएनए रिपोर्ट भी तीन शवो की नेगेटिव आ जाये । तो ऐसे मे जनाक्रोश बढ सकता है ओर एसआईटी पर उसे बचाने के आरोप लगे सकते है लिहाजा अगले 3 दिन एसआईटी के सामने बेहद मुश्किल भरे ओर चुनोतीपूण॔ होंगे ।

एसआईटी के अफसरों की अलग अलग राय —

पेटलावद ब्लास्ट की जांच के लिए बनी एसआईटी मे राजेंद्र कांसवा की गिरफ्तारी के लिए बनी एसआईटी मे अलग अलग राय है हालांकि ज्यादातर अफसर राजेंद्र कांसवा को जिंदा मानकर चल रहे है जबकि कुछ अफसर उसके मरने की संभावना अब जाकर ज्यादा बता रहे है ।

एसआईटी को कुछ ने दिऐ कांसवा के जिंदा होने के बयान —

इसी बीच खबर है कि राजेंद्र कासवा के जिंदा होने संबधी कुछ बयान प्रत्यक्ष उसे देखने का दावा करने वालो ने दिए है यह बयान कितने प्रमाणिक है यह तो समय ही बतायेगा ।