कलेक्टर्स – कमिश्नर – एसपी – आईजी कांफ्रेंस मे मुख्यमंत्री ने अलीराजपुर एसपी से पूछा ” विशाल के यहां तोडफोड कैसै हो गयी !!

- Advertisement -

चंद्रभानसिंह भदोरिया @ अलीराजपुर Live

गुरुवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राजधानी से ही प्रदेश के सभी कमिश्नरो – कलेक्टरो – आईजी – एसपी की कांफ्रेंस ली ओर योजनाओं के साथ माफियाओं के खिलाफ कारवाई की समीक्षा की गयी । मुख्यमंत्री ने कुछ जिलो की कारवाई की समीक्षा की तो कुछ पर सवाल भी उठाए ..मुख्यमंत्री अचानक कांफ्रेंस मे अलीराजपुर एसपी की ओर मुखातिब हुऐ ओर पूछा कि यह सब आपके यहां कैसै हो गया ? मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विशाल भिंडे नामक एक युवक के निर्माण को गुंडा बताकर तोडने की शिकायत पर सवाल पूछा तो बैठक मे सन्नाटा छा गया .. मुख्यमंत्री के सवाल पर एसपी अलीराजपुर विजय भागवानी ने जवाब दिया कि ऐसी कोई तोडफोड नहीं की गयी है उनके संज्ञान मे आने पर उन्होने रोका है ओर डांट भी लगाई है ..इस पर सीएम संतुष्ट हो गये लेकिन मुख्यमंत्री ने सभी को निर्देश दिया कि आंकड़े बढाने के लिए सिर्फ काम ना करे ..निर्दोष को परेशान ना किया जाये ओर समग्र माफिया पर कारवाई हो ..।

हमारी पड़ताल मे यह मामला

इस पूरे मामले मे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का वीडियो भोपाल के मीडिया ग्रुप मे जनसंपर्क विभाग की ओर से डाला गया जो वायरल हो गया ..उसके बाद से नगर पालिका सीएमओ का एक पत्र भी वायरल हुआ है जिसमे सीएमओ नगर पालिका अलीराजपुर विशाल पिता उमरसिंह भिंडे को नोटिस देते हुऐ लिख रहे है कि आपने गढात रोड पर अतिक्रमण किया हुआ है ओर एसपी अलीराजपुर के निर्देशानुसार आप इसे दो दिन मे तोड दे वरना पुलिस की मौजूदगी मे इसे हम तोड़ेगे ओर आपसे व्यय वसूला जायेगा । गोरतलब है कि जिन पर कई मुकदमे है ओर अगर उन्होंने शाशकीय जमीन पर अवैध निर्माण ओर कब्जा किया हुआ है तो ऐसे माफियाओ पर कडी कारवाई के निर्देश है लेकिन बताया जा रहा है कि विशाल के ऊपर ऐसा कोई आरोप नहीं है । सवाल यह भी खडा हो रहा है कि नगर पालिका के सीएमओ के नोटिस मे एसपी अलीराजपुर के निर्देश को क्यो संदर्भित किया गया ? क्या वाकई मे एसपी अलीराजपुर के निर्देशानुसार ही सीएमओ काम कर रहे थे ?

यह बोले जिम्मेदार

अतिक्रमण की जानकारी कोतवाली पुलिस की ओर से लिखित मे दी गयी थी जिसके बाद हमने नोटिस जारी किया था – अमरदास सेनानी – सीएमओ नगर पालिका अलीराजपुर ।