कार्यकर्ताओं को हर बूथ पर 370 वोट ज्यादा डलवाने का संकल्प दिलाया

- Advertisement -

जितेंद्र वाणी, नानपुर

अलिराजपुर जिले की नानपुर ग्राम पंचायत में कल शाम को ग्रामीण मंडल की बैठक गोपाल गोशाला में रखी गई। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सांसद प्रत्याशी अनिता नागर सिंह चौहान ने कहा देश मे नरेन्द्र मोदी ने कहा है कांग्रेस जातिवाद पर चुनाव लड़ती है, जब कि देश मे सिर्फ चार जाती बची है वह पहली किसान दूसरी गरीब  तीसरी महिलाएं चौथी युवा सभी का ध्यान रखा जा रहा है।

चौहान ने कहा आने वाले समय मे सभी बूथ पर 370 मत अधिक डलवाना है। उन्होंने कहा सभी कार्यकर्ता संकल्प लेकर जाए हर घर जाएं। नानपुर ग्राम पंचायत में हर चुनाव में हम हर बुथ जीतते है इस बार भी नरेंद्र मोदी को देखकर वोट करे यदि सरपँच या किसी से नाराजगी हो तो यही भूल जाये देश सुरक्षित रहेगा तो आप सुरक्षित रहेंगे। 

उन्होंने कहा आज केंद्र की मोदी सरकार ने हर वर्ग के लोगो का ध्यान रखा है। केबिनेट मंत्री नागर सिंह चौहान ने कहा कि हमने तीन माह में अलिराजपुर जिले का विकास किया है उतने तो पांच वर्षों में कांग्रेस विधायक ने भी नहीं किया। जोबट विधानसभा में कांग्रेस का विधायक बनाने पर कहा है कि ग्रामीणों की जमीनो की गलत अफवा फैलाकर चुनाव जीता गया है। जब कि अब प्रदेश में भाजपा की सरकार है अभी तक किस की जमीन गई है मुझे बताएं, हमारी सरकार गांव गरीब व किसानों की सरकार है। महेश भटनागर लोकसभा प्रभारी नीमच शिवलाल पाटीदार लोकसभा विस्तारक कल्याण सिंह डामोर पूर्वकालिन विस्तारक मीडिया प्रभारी हितेंद्र शर्मा जिला अध्यक्ष मकू पोरवाल, गोविंदा गुप्ता जनपद उपाध्यक्ष मेहरसिंह नानपुर सरपंच सकरी समरथ मोर्य सहित विरश्ठ कार्यकर्ता मौजूद थे।