आपका जोश बता रहा है हम भाजपा को उखाड़ फेंकेंगे- शहनवाज शेख

- Advertisement -

झाबुआ लाइव के लिए  झकनावदा से जितेंद्र राठौड़ की रिपोर्ट

भाजपा सरकार ने पिछले 15 सालों में जमकर भ्रष्टाचार किया है। आज हमारा किसान नौजवान मजदूर हर वर्ग परेशान है शिवराज सरकार ने किसानों का शोषण किया है हमारे अन्नदाता पर मंदसौर में गोलियां चलाई है इसका खामियाजा शिवराज सरकार को भुगतना होगा। उक्त संबोधनअखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस कमेठी द्रारा जिले के नवनियुक्त प्रभारी शहनवाज शेख ने झकनावदा मे कांग्रेस कार्यकर्ताऔ की बैठक को संबोधित करते हुए कही । शेख ने बडे नेताऔ को भी नसीहत देते हुए कहा कि अगर आप अपना बूथ पर जीत हासिल नही कर पाते तो आप नेता नही हो। पहले बूथ जीतने का संकल्प ले ।उसके बाद नगर या पंचायत सेक्टर के बारे मे सोचे। आज हर युवा बुजुर्ग सहित हर कार्यकर्ता को आगे आना होगा तो ही हम शिवराज सरकार के कुशासन का अंत कर पायगे। कांग्रेस के विधानसभा प्रभारी प्रकाश रांका ने संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस का बूथ का कार्यकर्ता ही कांग्रेस की नीव है। हमे वार्ड बूथ की टीम बनाना है  और कांग्रेस को मजबूत बनाना है।हम हर फलिये मे कांग्रेस की सरकार की जनकल्याणकारी नीतियो से आम आदमी तक शासन की योजना पहुचती थी । आज केवल शासन की योजना उधोगपतियो के लिए है।
‘सभी दावेदारो ने एक स्वर मे कहां “किसी को भी टिकट मिले पंजा जितेगा ”
स्वागत भाषण देते हुए सांसद प्रतिनिधी प्रदीपसिह सिह तारखेडी ने  कहा कि सभी कांग्रेस पार्टी मे लोकतंत्र पर काम करने वाली पार्टी है यहां सभी को टिकट मांगने का अधिकार है पंरतु यह सब चुनाव तक क्रांगैस का कार्यकर्ता केवल पंजे के साथ है !चुनाव मे पार्टी जिसे भी टिकट देगी वह उम्मीदवार विजय होगा । क्योकी हम जानते है कितना कल्याण पिछले पन्द्रह सालो मे भाजपा सरकार ने किया।  व्यापंम मे हमारे नोजवान का भविष्य को इस भष्ट निक्कमी शिवराज सरकार ने बेच दिया है । यह चुनाव क्रांगैस और भाजपा का नही जनता और भाजपा के बीच होगा। 
पुर्व विधायक वालसिह मेडा ने कहा कि जिसे भी पार्टी टिकट देगी दमखम से विजय बनाकर कर भाजपा को उखाड फेकेगे । जिला पंचायत सदस्य मालु डामर ने कहा कि चुनाव से पहले टिकट की दावेदारी करना सभी का हक है पर टिकट वितरण के बाद जो भी उम्मीदवार आयगा उसे विजय बनाइगे। जिला पंचायत सदस्य रूपसिह डामर सुरसिह डामर ने संबोधित किया। 
वरिष्ट क्रांगैसी का सम्मान किया गया !
कार्यकम मे उम्रदराज वरिष्ट कांग्रेसी नाथु बा माली जो आज भी चारो ओर कॉन्ग्रेस की नितियो का प्रचार करने है। पार्टी ने उनके आजीवन समर्पण पर प्रभारी शहनवाज शेख ने माला पहनाकर सम्मानित किया।
इस अवसर पर सांसद प्रतिनिधि राजेश कांसवा, परिश्रितसिह झकनावदा,  जगपालसिह झकनावदा, राधेलाल संरपच जुवानसिह,  संरपच गणपत पाटीदार,  कठोरसिह तारखेडी, मांगीलाल प्रजापत, नारायण पटेल, प्रदीप बौराना, पियुष राठौड,  राहुल गेहलौत सहित बडी संख्या मे क्रांगैसी उपस्थित थे । कार्यकम का संचालन जितेन्द्र राठौड ने किया आभार विकास जोशी ने माना ।