अपनी शादी ना कराऐ जाने से नाराज पुत्र ने ली पिता की जान

- Advertisement -

अलीराजपुर live डेस्क ” EXCLUSIVE”  रिपोर्ट IMG-20151010-WA0007

अलीराजपुर जिले के ” जोबट” थाने के ” देहदला” गांव मे बीती रात ” 2.30 ( ढाई  ) बजे एक पुत्र ने अपने पिता की धारधार हथियार ( फालिया) से काटकर हत्या कर दी । अलीराजपुर के एसपी ” कुमार सौरभ ” ने बताया कि ” देहदला” गांव मे ” छगनसिंह गाडरिया ” ( 45 ) की बीती रात उसके ही पुत्र ” भंगडसिंह गाडरिया” उर्फ ” भंगडा” ने सिर ओर गले मे धारधार हथियार से हमला कर हत्या कर दी । एसपी अलीराजपुर के  अनुसार ” भंगडसिंह उर्फ भंगडा ( 22 ) इस बात से नाराज था कि उसका पिता छगन उसकी शादी नही करवा रहा है जब भी शादी की बात होती थी  तो पिता छगन उसे पहले कुछ काम करने ओर रुपया कमाने का सुझाव देता था उसके बाद शादी करने की बात कहता था । बीती रात भी इसी विषय पर हुऐ विवाद के बाद भंगडसिंह इतना नाराज हुआ कि उसने अपने पिता की जान ले ली ।

पुलिस गिरफ्त मे भंगडा
पुलिस गिरफ्त मे भंगडा

अब इस परिवार मे सिर्फ छगन का 6 साल का एक बेटा ही बचा है क्योंकि छगन की पत्नी पहले ही मर चुकी है ओर दो बेटियों की शादी हो चुकी है ओर छगन का बडा बेटा उसे ही मारकर अब सलाखों के पीछे जा चुका है

यह बोले एसपी अलीराजपुर 

एसपी - अलीराजपुर - " कुमार सौरभ ( ips )
एसपी – अलीराजपुर – ” कुमार सौरभ ( ips )

एसपी कुमार सौरभ ने बताया कि आरोपी पुत्र  को भारतीय दंड संहिता की धारा 302 मे गिरफ्तार कर लिया गया है ओर हत्या मे उपयोग किया गया हथियार भी बरामद कर लिया गया है ।