पेट्रोल-डीजल मूल्यवृद्धि, बिजली कटोती व भारी बिलो को लेकर कांग्रेस ने सोपा ज्ञापन, कलेक्टर को ज्ञापन देने की मांग पर अड़े कांग्रेसी नेता

0
146

पीयूष चन्देल, अलीराजपुर
देश और प्रदेश मे पेट्रोल-डीजल की बेतहाशा मूल्यवृद्धि, बिजली कटोती व भारी बिल एवं किसानो की समस्याओ सहित गेस सिलेंडर के बढते दामो के विरोध में बुधवार को जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा जिलाध्यक्ष महेश पटेल, जोबट विधायक कलावती भुरिया, क्षेत्रीय विधायक मुकेश पटेल के नेतृत्व में राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन एसडीएम विजय कुमार मंडलोई को सोपा। इस दोरान कांग्रेसी नेता कलेक्टर सुरभि गुप्ता को ज्ञापन देने की मांग पर अड़े रहे, कलेक्टर के नही आने पर कांग्रेसी नेताओ ने प्रशासन ओर राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर वही धरने पर बैठ गए। काफी देर के बाद तहसीलदार श्री तिलवारे आए तो उन्हें नेताओ ने बेरंग लोटा दिया। नाराज नेताओ ने कलेक्टोरेट के एक चपरासी को ही ज्ञापन देने लगे। मगर मामले को गरमाता देख एसडीएम खुद गेट पर ज्ञापन लेने पहुंचे, फिर कांग्रेसीयो ने उन्हें ज्ञापन सोपा।

नता की लड़ाई सड़को पर उतरकर लड़ेंगे

अभा राष्ट्रीय कांग्रेस और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा केंद्र और राज्य सरकार की पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोतरी , रसोई गैस दामों में बढ़ोतरी, प्रदेश में बेतहाशा बिजली कटौती ओर उपभोक्ताओं को भारी भरकम बिजली के बिलों के विरोध में आज ज्ञापन सोपा गया। ज्ञापन में बताया गया कि पेट्रोल डीजल ओर रसोई गैस के बढ़ते हुवे दामों ने आमजनता की कमर तोड़ दी है। केंद्र ओर राज्य सरकार की गलत नीतियों के चलते देश की अर्थव्यवस्था चरमरा गई है। देश इस समय आर्थिक तंगी के दौर से गुजर रहा है। वही प्रदेश के आदिवासी क्षेत्रों में मेंटनेंस कार्य के नाम पर बिजली की बेतहाशा कटौती की जा रही है। जिलेभर में बिजली आंख मिचौली का खेल चल रहा है। प्रदेश की भाजपा सरकार आमजनो के बिजली के बिल माफ नही कर रही है। जबकि देशव्यापी कोरोना वायरस चल रहा है, ओर ऐसे में किसानों और आमजनता की आर्थिक स्थिति ठीक नही है। वही भाजपा सरकार के राज में उपभोक्ताओं को बिजली के भारी भरकम बिल थमाए जा रहे है, जिसे कांग्रेस बर्दाश्त नही करेंगी। सरकार की गलत नीतियों के विरोध में कांग्रेस जनता की लड़ाई सड़को पर उतरकर लड़ेगी। इस अवसर पर जिला कांग्रेस कार्यवाहक अध्यक्ष ओमप्रकाश राठौर, कांग्रेसी नेता खुर्शीद दिवान, सुरेश सारडा, राजेन्द्र टवली, अनिल थेपड़िया, डॉ.एएम शेख, हाजी सिराज भाया, अजहर चंदेरी, जहीर मुगल, पारसिंह बारिया, सवेसिंह तोमर, जुनैद कुरेशी, सोनू वर्मा, तरूण मंडलोई, श्याम बाबा, सुरेंद्र चौहान, प्रबोध भाटी, जीतू देवड़ा, अरविंद पटेल आदि उपस्थित थे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here