जनपद सीईओ व स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने पात्र हितग्राहियों को बाटे स्वीकृति पत्र

- Advertisement -

शालू रामसिंह मुणिया, परवलिया

ग्राम पंचायत मियाटी जनपद पंचायत थांदला में 8 जून को मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना 2023 हेतु आयोजित विशेष ग्रामसभा में जनपद सीईओ राधा डावर व सरपंच किरण संजय भाबर व स्थानीय जनप्रतिनिधि शभुसिंह बारिया, पंच उपसरपंच की उपस्थिति में ग्रामसभा आयोजित की गयी। जिसमे मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना में दिए गए निर्देशानुसार मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के संदेश का वाचन किया गया।

 प्रदेश के मुखिया द्वारा लाडली बहनों को संबोधित करते हुए स्वीकृति पत्र का उल्लेख किया गया। जिसमे उन्होंने बताया कि प्रदेश की हर बहनों को हर महीने आपके खाते में ₹1000 डाले जा रहे हैं जिससे मैंने महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए बनाई योजना बहने सशक्त होगी तो परिवार समाज प्रदेश और देश भी सशक्त होगा।

ग्रामसभा मे सीईओ डावर द्वारा लाड़ली बहना योजना की अंतिम पात्र महिलाओं की सूची का वाचन, डीबीटी व अन्य शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी ग्रामसभा में महिलाओं व ग्रामीणजन को बतायी गयी। साथ ही मुख्यमंत्री लाडली बहना सेना के गठन के सम्बंध में आवश्यक जानकारी ग्रामसभा में दी गयी।

कार्यक्रम का संचालन सचिव रामसिंह मुणिया द्वारा किया गया। ग्रामसभा में ग्राम रोजगार सहायक बहादुर भाबर मोबिलाइजर्स सुरपाल भाबर आंगनवाड़ी कार्यकर्ता उपस्थित थे।