गो-तस्करी की आशंका में राजस्थान में हुई मॉब लिंचिंग; MP के पेटलावद के 1 युवक की मौत; 1 गम्भीर घायल ..

0
3362

 

सलमान शैख़@ झाबुआ Live
राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले में गो-तस्करी की आशंका में माब लिंचिंग का मामला सामने आया है। यहां के बेगूं थाना क्षेत्र के एक गांव में गो तस्करी की आशंका में हुई मारपीट में एक व्यक्ति की मौत हो गई।
पुलिस ने जब मौके पर पहुंच कर देखा तो पिंटू और बाबू गंभीर रूप से घायल हो गए थे। पिंटू मप्र के झाबुआ जिले में पेटलावद तहसील के रताम्या गांव का रहने वाला है। वहीं बाबू भी इसी इसी तहसील के रामनगर का रहने वाला था। पुलिस दोनों को बेगूं सीएचसी लेकर पहुंची जहां डॉक्टर ने बाबू को मृत घोषित कर दिया। वहीं, पिंटू का इलाज कराया गया।
बताया जा रहा है यह दोनों थाना बेगूं व रायती से तीन बैल कृषि कार्य के लिए खरीद कर अपने गांव लौट रहे थे। इसी दौरान बिलखण्डा चौराहे पर गो तस्करी की आशंका से 10 से 15 लोगों ने पिकअप को रुकवाया और एकाएक मारपीट शुरू कर दी और उसमें पिंटू गम्भीर घायल हो गया तो बाबू की मौत हो गई। पिंटू ने मारपीट को लेकर पुलिस में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ जारी है।
पेटलावद से चित्तौड़गढ़ पहुंचे परिजन-
इस मामले में सबसे बड़ी विडंबना यह रही कि बेगूं अस्पताल में शव को रखने की कोई व्यवस्था नहीं थी इसलिए शव को जिला अस्पताल लाया गया। परिवार जनों को भी यही बुलाया गया। झाबुआ से चित्तौड़गढ़ जिला मुख्यालय परिजन पहुंचे। यहां शव का पोस्टमार्टम किया गया और परिजनों को सौंप दिया।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here