फांसी पर झुलने के पहले शाखा प्रबंधक ने लिखा सुसाइड नोट; परिवार-स्टाफ व पुलिस के लिए दिया यह संदेश

- Advertisement -

सलमान शैख़@ झाबुआ Live
अज्ञात कारणो के चलते वेयर हाउस के शाखा प्रबंधक ने फांसी के फंदे पर झूलकर अपनी जान दे दी थी। इसके बाद सभी के जहन में एक ही सवाल है कि आखिर उन्होनें ऐसा क्यो किया, फिलहाल इससे अभी पर्दा नही उठ पाया है, लेकिन जो सुसाइड नोट उनके पास से पुलिस को बरामद हुआ था, उसमें जो कुछ लिखा था, उसे पुलिस देखकर हैरान है।
सूत्रो से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को जो सुसाइड नोट उनके पास से मिला है, उसमें स्पष्ट रूप से विनोद सांवले ने यह बता दिया कि वो खुद अपनी मर्जी से इस दुनिया को छोड़ रहे है, उनकी मृत्यु के बाद उनके परिवार को पुलिस परेशान न करे और उनका शव उनके परिवार को सौंप दे। उन्होनें अपनी ऑफिस स्टाफ को भी सुसाइड नोट में अंतिम नमस्कार भी लिखा। साथ ही अपने माता-पिता, भाई बहन, जीजा को भी अंतिम बार प्यार लिखकर उन्होनें अपने आप को फांसी के फंदे पर लटका लिया।
अब उन्होनें आखिर क्यो इतना बड़ा कदम उठाया, यह प्रश्नवाचक चिह्न हैं। जब ऑफिस में उनका कौई विवाद नही हुआ, घर परिवार में कोई विवाद नही, फिर खुशहाल जीवन में ऐसी कौन से विपदा आ गई थी, जो शाखा प्रबंधक सहन नही कर पा रहे थे। हालांकि शव का मर्ग कायम कर पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।
सुसाइड नोट में लिखा है अपनी मर्जी से कर रहा जीवन समाप्त-
इस मामले में टीआई संजय रावत ने चर्चा में बताया जो सुसाइड नोट हमें मिला है, उसमें यह स्पष्ट तौर पर विनोद ने लिखा है कि वह खुद उसकी मर्जी से सुसाइड कर रहा है, इस मामलें में उसके परिवार को बिल्कुल परेशान न करे। हालांकि हम हर पहलू पर जांच करेंगे, कि आखिर ऐसी कौन सी वजह थी, जो विनोद को इतना बड़ा कदम उठाना पड़ा।