विधायक की टैंकर से नि:शुल्क जल सेवा में रोडा, पानी सप्लाई के दौरान संचालक से साथ हुई मारपीट

- Advertisement -

भूपेंद्र बरमंडलिया,मेघनगर
मेघनगर शहर में जल संकट की समस्या गहराती जा रही है नलों में आठ से 10 दिन में पानी आ रहा है ओर ऐसे में नलों में मटमैला पानी आ रहा है जो पीने योग्य नही है एक ओर नगरवासी कोरोना महामारी से बचने के लिए सारे नियमो का पालन कर रहे है ए मगर पीने के पानी के लिये मजबूर होकर दूरदराज से पानी लाकर अपनी प्यास बुझाना पड़ रही है।?

विधायक वीरसिंह भूरिया ने शुरु की निशुल्क जल सेवा

मेघनगर नगर में जल समस्या को ध्यान में रखते हुवे विधायक वीरसिंह भूरिया ने नगर के हर वार्डो में पीने के पानी की व्यवस्था को ध्यान में रखते हुवे हर वार्डो में पानी के टेंकर के माध्यम से पानी सप्लाई किया जा रहा है ताकि कोरोना जैसी वैश्विक महामारी में लोग घरों से न निकले और उन्हें घर पर ही पानी उपलब्घ हो सके।

पानी के लिए टैंकर वाले से तू-तू,मैं-मैं, मामला पहुंचा थाने

नगर में पेयजल की समस्या को दूर करने के लिए अनसिंह पिता चीकू डामोर द्वारा शुक्रवार को नगर के नयापुरा में पानी का टैंकर ले कर गया तो वहां किराना दुकान संचालक शकील पिता नौशाद सैय्यद, हज्जु पिता शेख मुख्तियार, मोहसिन पिता रशीद लादेन द्वारा गाली गलौच कर मारपीट की गई। साथ ही जातिसूचक शब्दो का भी प्रयोग किया। उसके बाद पार्थी द्वारा मेघनगर थाने पर एक आवेदन दिया और उचित कार्यवाही की मांग की वही इस घटना के बाद नगर मैं यह भी चर्चा है कि कहि ऐसा न हो कि पानी सप्लाई के यह टैंकर बन्द हो जाये ओर उन्हें फिर परेशानी झेलना पड़ जाए।

इनका कहना है .
विधायक द्वारा मेघनगर के हर वार्ड में नि:शुल्क पानी के टैंकर से पानी दिया जा रहा हैं। वही हम आज वार्ड नम्बर 07 में पहुंचे, कहने लगे कि यहाँ पानी लेकर क्यों आये अब पानी लेकर मत आना। ऐसा कहकर कालर पकड़ लिया और विवाद करने लगे जबकि हम यहां इस वार्ड में सात से आठ बार टैंकर से पानी आकर दे चुके है। -अरुण ओहारी,कांग्रेस नेता

अभी थाने पर आवेदन आया है। इन लोगो द्वारा हम जांचट कर रहे हैं घटना स्थल पर पहुंच कर देखेंगे आखिर मामला क्या है। -आनंदीलाल चौहान,एएसआई थाना मेघनगर