चोरों के हौसले बुलंद चोर बना रहे सुने मकानों को निशाना

- Advertisement -

 भूपेंद्र बरमण्डलिया @मेघनगर

 मेघनगर थाना क्षेत्र के अन्तर्गत रंभापुर चौकी के ग्राम मालटोडी में सुने चार मकानो को अज्ञात चोरों ने रात्रि के समय निशाना बनाया। बहादुर हाड़ा का पुराना मकान गांव के अंदर था हैं ।मिली जानकारी के अनुसार मकान मालिक बहादुर हाड़ा अपने पूरे परिवार के साथ मेघनगर मकान रहते है ।चोरों ने सुने मकान को अपना निशाना बनाया। मकान के अंदर कमरे में रखीं एक अलमारी एक तिजोरी का ताला तोड कर सोने चांदी के जेवरात व नगदी पर हाथ साफ कर दिया। बहादुर को अपने भाई ने फोन कर जानकारी दी तो बहादुर अपने पूरे परिवार के साथ सुबह अपने पुराने घर पर आया तो देखा कि घर के बाहर के मेन दरवाजा का ताला टूटा हुआ था  और घर के अंदर का सारा सामान और कपड़े अस्तव्यस्त पड़े हुए थे वही घर के अन्दर रखी एक गोदरेज एक तीजोरी (लॉकर) के ताले भी टूटे हुए थे तभी मकान मालिक ने घर पर हुई चोरी की सूचना पुलिस को दी और पुलिस मौके पर पहुँची।वही परिजन से मिली जानकारी के अनुसार पैतृक एक सोने की अंगूठी,सोने पोची,नाक का कटा व चांदी का हाथ कड़ा,कदौरा चांदी का,चांदी सिक्के, और 3500₹ नगदी,माल पर चोरों ने हाथ साफ किया।

*चोरों ने एक साथ चार सुने मकानों को पर किये हाथ साफ*

वहीं तीन मकान जो कि मालटोड़ी पर गोविंद चुनी लाल हाड़ा, नीलेश उदयसिंग हाड़ा, अशोक उदयसिंग नायक के मकान को भी चोरों ने निशाना बनाया है।सभी के मकान का भी मेन गेट का ताला टूटा हुआ था ।तीनो सुने मकानों में गोदरेज अलमारी का ताला तोड़ कर समान अस्वस्थ कर दिया चोरो को कुछ नही मिला वह यहां चोरी करने में असफल रहे फिलहाल पुलिस चोरों की तलाश कर रही।वही ग्रामीणों में दहसत का माहौल है ग्रामीणों का कहना है कि एक साथ इतने मकानों को चोरों द्वारा निशाना बनाया गया है ऐसे में पुलिस की निष्क्रियता पर भी ग्रामीणो ने सवाल खड़े कर दिए है।

*क्या कहना है*

सूचना मिलने के बाद हम मोके पर पहुचे आज रात को चोरो ने चार सुने मकानों को चोरो ने निशाना बनाया है जिनमेंसे तीन मकानों पर चोरो को सफलता नही मिली वही बहादुर हाड़ा के मकान से चोरो ने हाथ साफ किया है पुलिस परिजन से सामग्री का आकलन कर रही है फिर बताया जायेगा कि कितने की चोरी हुई है पुलिस आरोपियों को तलाश कर रही है।चौकी प्रभारी रंभापुर हरिसिंह चूंडावत