सीएए के समर्थन में किन्नर समुदाय ने भी मिस्ड काल कर प्रधानमंत्री का किया धन्यवाद, प्रपत्र भर कर हस्ताक्षर करके दिया समर्थन

- Advertisement -

झाबुआ। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य शैलेष दुबे, समाज सेवी ओम शर्मा, नगर मंडल महामंत्री नाना राठौर, अभय वाखला, छीतुसिंह मेडा सहित बडी संख्या में कार्यकर्ताओ द्वारा रविवार को संसदीय द्वारा पारित तथा महामहिम राष्ट्रपतिजी के हस्ताक्षर से कानून बन चुके नागरिकता संशांधन नियम के समर्थन में किन्नर समुदाय के प्रतिनिधियो के द्वारा नागरिकता समर्थन कानून सीएए का समर्थन करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्रमोदी के प्रति धन्यवाद एवं आभार ज्ञापित करते हुए मोबाईल नम्बर 88662 88662 पर मिस्ड काल करे अपना समर्थन व्यक्त किया तथा सीएए के समर्थन मे फार्म भर कर हस्ताक्षर कर अपना पूरा समर्थन व्यक्त किया। नागरिकता संशोधन अधिनियम के समर्थन में धन्यवाद ज्ञापित करने हेतु वरिष्ठ समाजसेवी शैलेष दुबे एवं ओमप्रकाश शर्मा के साथ सैकडो कार्यकर्ताओ ने फॉर्म भर 8866288662 मोबाइल नंबर पर समर्थन हेतु मिस कॉल दिए। लगातार भारतीय जनता पार्टी के द्वारा चलाये जा रहे इस अभियान में सभी लोगो का सीएए को लेकर समर्थन के साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भी धन्यावाद दिया जा रहा है।
इस अवसर पर किन्नर समुदाय के प्रमुख नसीम जान (रानी), रमीला जान, आन्द्री जान, एवं आलीया जान ने सीएए का समर्थन के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का धन्यवाद एवं आाभार माना ओर समर्थन के लिये मिस्ड काल भी किया। उपस्थित सभी लोगो ने संकल्प भी लिया कि नागरिकता संशोधन अधिनियम के विषय मे अपने पक्षकारों को सही जानकारी देकर उनका समर्थन प्राप्त करेंगे। इस अवसर पर शैलेष दुबे ने अपने संबोधन में कहा कि सीएए कानून पारित हो जानेे के बाद से भारत में 31 दिसम्बर 2014 के पूर्व पाकिस्तान, बंगलादेश एवं अफगानिस्तान से आये हुए हिन्दु, सिक्ख, जैन, ईसाई,पारसी एवं बौेद्ध शरणार्थियों को नागरिकता देनेे का क्रम शुरू हा गया है। इन देशो में ये लोग अल्पसंख्यक होकर इनको प्रताडित किया जाता रहा है, इनका धर्म परिवर्तन जबरन किया जाता रहा है तथा मां बहिनों के साथ भी दुव्र्यवहार से पीडित लोग जो भारत मे शरणार्थी बन कर आये थे उनकों इस कानून के तहत सम्मानपूर्वक जीने का अधिकार मिल गया है। इस अवसर पर किन्नर समुदाय के प्रमुख नसीम जान (रानी) ने भी अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि इस कानून को नागरिकता देने वाला कानून बताते हुए सभी के हित में इस नियम को बताया तथा इसका अधिक से अधिक जनजागृति के माध्यम से प्रचार-प्रसार करने का आव्हान किया।