शराब कंपनी के मैनजर की निर्मम हत्या के बाद लाश को ठिकाने लगाने वाली जीप पुलिस ने की बरामद,गायब दो संदेही कर्मचारी अब भी फरार

- Advertisement -

लवेश स्वर्णकार / पन्नालाल पाटीदार@ रायपुरिया

झाबुआ जिले के रायपुरिया थाना अंतर्गत शुक्रवार रात से बोलेरो जीप एमपी 45 बीबी 1431 सहित मैनेजर हनुमंत उर्फ उमेश सिंह रामसिंह व अमितसिंह गायब थे जिसकी गुमसूचना भी थाने पर थी इसी बीच शुक्रवार दोपहर पुलिस को हनुमंतसिंह की लाश थाने से 2 किमी दूर एक खेत मे मिली थी लेकिन जीप व दो अन्य संदेही कर्मचारी गायब थे। पुलिस को उक्त जीप शुक्रवार देर शाम इंदौर के बेटमा के समीप पड़ी होने की सूचना मिली पुलिस ने उक्त जीप को बेटमा जाकर बरामद की है । जीप के पीछे काफी खून लगा हुवा है और जीप के अंदर खून भी दिखाई दे रहा है जिससे साफ हो गया है कि हनुमंतसिंह की लाश को इसी जीप से ठिकाने लगाया गया है । एक सीसीटीवी के फुटेच में भी क्लीयर हुवा है कि 3 लोग कंपनी के आफीस से सुबह 4 बजे के लगभग जीप में हनुमंत की बॉडी को रखते दिख रहे है और जीप को पलटाकर उसी दिशा में ले जा रहे जहा पर हनुमंत की लाश बरामद हुई है । पुलिस के सामने स्थिति क्लीयर है पुलिस फुटेज को खंगालने ओर हनुमंतसिंह की पीएम रिपोर्ट के इंतजार में है। पुलिस शराब कंपनी के कुछ कर्मचारियों को भी हिरासत में रखा है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

शराब कंपनी के आफिस में रहने वालों की सूचना मकान मालिक ने पुलिस को नही दी —-
दरअसल रायपुरिया के वार्ड क्रमांक 12 मनोहरलाल बसेर के मकान में शराब कंपनी का ऑफिस किराए पर है जहां 30 से 40 शराब कंपनी के कर्मचारी मैनेजरों सहित रहते थे लेकिन मकान मालिक मनोहरलाल बसेर ने इन सभी लोगो के यहां पर किराए से रहने सम्बन्धित कोई जानकारी रायपुरिया पुलिस को नही दी है जबकिं नियमानुसार किराएदारों के नाम की सूचना पुलिस थाने पर देना आवश्यक है परंतु मकान मालिक ने ऐसा नही किया और नही पुलिस ने उक्त जानकारी लेना जरूरी नही समझा ।