भाजपा का काम झूठ बोलना ओर राज करना है – सांसद भूरिया

- Advertisement -

झाबुआ लाइव के लिए खवासा से अर्पित चोपड़ा की रिपोर्ट

IMG_20160109_150733  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उपचुनाव जितने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा दिया लेकिन क्षेत्र के मतदाताओं ने भाजपा और शिवराज को उनकी जमीन दिखा दी । वो हमारे मतदाताओं को पैसों और शराब के दम पर खरीदना चाहता था किन्तु लोगों ने मुँह तोड़ जवाब देते हुए कांग्रेस का साथ दिया और मुझे सांसद बनाया । अपने आप को मामा कहने वाला शिवराज मामा नहीं शकुनी मामा है ।
उक्त बात रतलाम झाबुआ संसदीय क्षेत्र के नवनिर्वाचित सांसद कांतिलाल भूरिया ने खवासा में एक किसान सम्मलेन को संबोधित करते हुए कही । उन्होंने मतदाताओं को धन्यवाद देते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी गरीबों की पार्टी है जबकि भाजपा उद्द्योगपतियों की पार्टी है । कांग्रेस ने हमेशा गरीबों का साथ दिया है जबकि भाजपा सरकार गरीबों की योजनाएं बंद कर रही है । भाजपा लोगों के हक़ का राशन बंद कर उसकी कालाबाजारी कर रही है । आज भाजपा के राज में मजदुरए शिक्षकए किसान सभी परेशान हो रहे है । अब आपने मुझे चुना है मैं हमेशा आपके हक़ के लिए लड़ने को तैयार हूँ ।
पूर्व विधायक वीरसिंह भूरिया ने संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा का काम झूठ बोलना और राज करना है । भाजपा के लोग झूठी रिपोर्ट डलवाकर लोगों को परेशान करते है ।
पूर्व विधायक रतनसिंह भाबर ने कहा कि नरेंद्र मोदी झूठा है । लोगों को बरगलाना उसका काम है । चुनाव के पहले कहता था सभी के खातों ने 15.15 लाख रूपए आएँगे पर आज तक 1 रुपया भी खाते में नहीं डाला । उल्टा भाजपा सरकार आरक्षण ख़त्म करने की बात कह रही है ।
सांसद बनने के बाद पहली बार खवासा पहुंचे कांतिलाल भूरिया का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया । वे चौराहे से पंचायत प्रांगण तक रैली के रूप में पहुंचे । जहां कार्यकर्ताओं, नेताओं और पप्पू भैय्या फैन्स क्लब ने उनका हार माला पहनाकर उनका स्वागत किया । जिला किसान कांग्रेस के अध्यक्ष नन्दलाल मैण ने खवासा में माही नहर लाने और तहसील को सूखाग्रस्त घोषित करवाने का एक ज्ञापन भी सांसद श्री भूरिया को सौपा ।
इस अवसर पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष कालुसिंह मुणिया, जिला किसान कांग्रेस अध्यक्ष नन्दलाल मेण, जिला किसान कांग्रेस उपाध्यक्ष नगीन शाहजी, कांतिलाल वागरेचाए कलावती मईड़ा, गुरुप्रसाद अरोड़ाए राजेश डामोर, गेंदाल डामोर, कमल मेण, धनराज चौहान, सलीम शेख, ब्लाक युवक कांग्रेस अध्यक्ष भूरा सिंगाड, विजय पटेल, राकेश प्रजापति, चिंटू जाट, कीर्ति गेहलोत, सलमान खान आदि उपस्थित थे ।