बग्घी पर विराजेगें गजानन , 101 लोग एकसाथ उतारेंगे आरती

- Advertisement -

झाबुआ live के लिऐ ” खवासा ” से ” अर्पित चोपडा “

IMG-20150926-WA0194

इन दिनों पुरे क्षेत्र में गणेशोत्सव की धूम मची हुई है । जैसे जैसे विसर्जन का समय नजदीक आता जा रहा है वैसे वैसे ही आयोजकों और भक्तों का उत्साह चरम पर पहुँचता जा रहा है ।

101 श्रदालू करेगे महाआरती 

——————————————————–

स्थानीय राजवाड़ा चौक मित्र मंडल द्वारा शनिवार रात्रि 8 बजे भगवान गणेश की महाआरती का आयोजन रखा गया है । जिसमे 101 श्रद्धालु एक साथ अलग अलग दीपों की थाल से गजानंद की महाआरती करेंगे । राजवाड़ा चौक मित्र मंडल की तरफ से आयोजित इस महाआरती के लिए कई श्रद्धालुओं आरती करने हेतु अपने नाम समिति को लिखवा दिए है । इस महाआरती के बाद बच्चों के लिए फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता का आयोजन भी रखा गया है ।

समिति के अध्यक्ष पवन मैण, उपाध्यक्ष शुभम चाणोदिया, कोषाध्यक्ष सम्राट चोपड़ा, सचिव रौनक मोदी, तुषार मोदी आदि ने ग्रामवासियों से महाआरती में अधिक से अधिक संख्या में शामिल होने का आग्रह किया है ।

बग्घी में बिराजेंगे गजानंद, लगेगा 51 किलो लड्डू का भोग

समिति के सदस्यों ने बताया कि रविवार को विसर्जन के पहले भगवान गणेश को 51 किलो लड्डू का भोग लगाया जाएगा । विसर्जन जुलुस के दौरान गणेशजी को विराजमान करने के लिए बग्घी बुलवाई गई है जो विशेष आकर्षण का केंद्र रहेगी । बग्घी में बैठकर गजानंद पुरे ग्राम में भ्रमण करेंगे ।