पुलिस अधीक्षक झाबुआ का राष्ट्रीय  मानवाधिकार एवं महिला बाल विकास आयोग के प्रतिनिधि मंडल ने सौजन्य भेंट कर किया स्वागत

May

झाबुआ डेस्क। राष्ट्रीय मानवाधिकार  एवं महिला बाल विकास आयोग झाबुआ के प्रतिनिधि मंडल  ने आज झाबुआ पुलिस अधीक्षक पद्मविलोचन शुक्ला  से सौजन्य भेंट कर उनका  पुष्प गुछ से किया स्वागत । इस अवसर पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रेमलाल कुर्वे झाबुआ टी आई राजूसिंह बघेल एव स्टाफ उपस्थित थे। 

प्रतिनिधि मंडल में राष्ट्रीय  मानवाधिकार एव महिला बाल विकास आयोग के प्रदेश अध्यक्ष  मोहनलाल पाटीदार , प्रदेश कार्यवाहक अध्यक्ष  अशोक बलसोरा सीनियर सिटीजन प्रदेश उपाध्यक्ष  एम एल फूल पगारेपी डी रायपुरिया  तहसील अध्यक्ष बापू सिंह कटारा जिला सचिव  प्रदीप कुमार पाड्या एवं महिला प्रतिनिधियों में प्रदेश उपाध्यक्ष चेतना चौहान ,जिला उपाध्यक्ष चंपा सिंगोड  तहसील अध्यक्ष  सकुंतला राठौर रेखा राव सीमा दसोंदी दिनेश कोचरा आदि ने किया। 

बलसोरा ने आयोग की जिले में चलाई जा रही गतिविधियों को विस्तार से बताया तथा समय-समय पर जिले की विभिन्न संस्थाओं एवं ग्रामीण जनों के बीच में अवेरनेस की बात रखी श्री फूल पगार  ने ग्रामीण जनों के बीच जन जागृति लाने के लिए किए जा रहे कार्यों का विवरण दिया।  लिस अधीक्षक ने प्रतिनिधि मंडल को कहा कि मेरी ओर से तथा विभाग की ओर से   आवश्यक  सहयोग की आवश्यकता होगी अवश्य देने का प्रयास किया जाएगा साथ ही आप की संस्था से भी सहयोग की अपेक्षा रहेगी  की आपका के द्वारा  भी सहयोग विभाग को प्राप्त होता रहे। ऐसी अपेक्षा है । साथ ही नवागत पुलिस अधीक्षक श्री शुक्ला ने क्षेत्र में दाहेज दापा  के अंतर्गत  समाज में नव चेतना लाना और गुड टच बेड टच के बारे में भी काम करने की बात कही।  जिसके लिए संस्था द्वारा आगामी माह में एवरनेस कैंप लगाने की बात श्री शुक्ला से कही हे ।  वही पुलिस अधीक्षक ने  जनता और पुलिस एव सामाजिक संस्थाओं के समन्यज्स से बेहतर पुलिसिंग करने की बात कही है।