भाजपा ने धूमधाम से मनाया 37 वां स्थापना दिवस

May

झाबुआ लाइव के लिए पारा से राज सरतलिया की रिपोर्ट-
कार्यकर्ताओं ने भाजपा का 37वां स्थापना दिवस गुरुवार को हर्षोल्लास के साथ मनाया। स्थानीय सामुदायिक भवन में हुए एक समारोह में भाजपा मंडल अध्यक्ष औंकार डामोर, जिला कार्यकारिणी सदस्य प्रकाश छाजेड़ तथा मंडल महामंत्री अमृत राठौड़ ने भाजपा के पितृ पुरुष पंडित दीनदयाल उपाध्याय तथा पं श्यामाप्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम की शुरुआत की। जिला कार्यकारिणी सदस्य प्रकाश छाजेड़ ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते कहा कि अपनेपितृ पुरुषों के बलिदान और पार्टी के प्रति समर्पण के कारण ही आज हमारी पार्टी विश्व का सबसे बड़ा राजनैतिक दल है।
सबका-साथ-सबका विकास की ली शपथ
प्रधान मंत्री मोदी के सपनों को साकार करने के लिए छाजेड़ ने कार्यकर्ताओं को गरीबों का कल्याण करने तथा सबका साथ-सबका विकास के मूलमंत्र सेकाम करने की शपथ दिलाई। क्षेत्र के सभी सरपंचो, भाजपा पदाधिकारियों तथा कार्यकर्ताओं से आहवान करते छाजेड़ ने कहा कि हम सभी को मिल कर प्रदेश एवं देश की भाजपा सरकार की जन कल्याणी योजनाओं को घर -घर तक पहुंचाना है। मप्र भाजपा के पितृ पुरुष कुशाभाउ ठाकरे को याद करते प्रकाश छाजेड़ नेकहा कि हमें उन दिनो को भुलना नहींचाहिए जब ठाकरेजी सायकल से मनावर से धार तक रोजजाया करते थे ताकि अपनी पार्टी का संचालन कर सकेऔर कार्यकर्ताओं में जोश बना रहे। प्रधानमंत्री आवास योजना का जिक्र करते अमृत राठौड़ ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने ही करोड़ो लोगो के अपने घर के सपनें को साकार किया है।
भाजपा मीडिया प्रभारी राजा सरतालिया ने जानकारी देते बताया कि स्थापना दिवस के इस कार्यक्रम में मंडल महामंत्री दिलीप किराड़े, झुमका सरपंच खेमसिंह, छापरी रणवास सरपंच प्रताप निनामा, पलासड़ी सरपंच सरदार डावर,पप्पु डामोर, गुमान भाई, राजू भाई पलाश कोठारी आदि सहित सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने पितृ पुरुषों के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की। कार्यक्रम के अंत में मिठाई वितरण किया गया। कार्यक्रम का संचालन अमृत राठौड़ तथा पलाश कोठारी ने आभार प्रकट किया