पारा-राणापुर रोड पर ग्राम पंचायत सचिव व उनकी पत्नी के साथ हुई लूट की घटना

- Advertisement -

अशोक बलसोरा, झाबुआ

रविवार शाम 6:30 बजे के आसपास पारा निवासी छापरी रनवास के सचिव मनीष ढाकिया अपनी परिवार के साथ बाइक से विवाह समारोह में शिरकत करने जा रहे थे। इसी दरमियान घाट क्षेत्र भूरिमाटी के पहले वाले  घाट  में 5-6 अज्ञात बदमाशों ने वाहन रोककर ढाकिया दंपति के साथ मारपीट की। उनकी पत्नी से  सोने का मंगलसूत्र, पर्स  एवं दोनों के मोबाइल छीन लिए। 

इसी दरमियान उनके पीछे जा रहे राहगीरों ने देखा तो इन बदमाशों का पीछा भी किया। लेकिन बदमाश लूट करके मोटरसाइकिल से रफू चक्कर हो गए। निश्चित रूप से दिन दहाड़े इस तरह की घटना से आम जनमानस में भय का माहौल है। उक्त घटना की जानकारी राणापुर थाने पर पीड़ित परिवार के द्वारा जाकर सूचना दी गई है। 

वहीं आए दिन हो रही इस प्रकार की लूट से कहीं ना कहीं आम जनमानस में भय का माहौल है। वहीं अभी ब्याह शादी की धूम लगी हुई है। इतना ट्रैफिक होने के बाद भी बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि वह दिन दहाड़े राहगीरों को अपना निशाना बनाने में सफल हो रहे हैं। उक्त घटना के बारे में राणापुर थाना प्रभारी शंकर सिंह रघुवंशी से संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि मैं अभी बाहर हूं और घटना के बारे में दिखवाता हूं।