मामूली विवाद में कर दी युवक की पिट-पिटकर हत्या; महज कुछ ही घंटो में पुलिस ने किया हत्या का खुलासा

- Advertisement -

सलमान शैख@ झाबुआ Live
बीती रात फरियादी राहुल पिता शिवपुरी गोस्वामी ने बताया कि दिनांक 03.09.2021 की 21:30 बजे जितेन्द्र पिता शिवपुरी गोस्वामी उम्र 32 वर्ष निवासी खामडीपाडा, काना जायसवाल की दुकान पर किराना सामान लेने जा रहा था तो वहां पर जितेन्द्र के साथ गाड़ी रोकने की बात को लेकर सुरेश, भूरालाल, चैनराम व हरीराम ने गाली गलोच कर जितेन्द्र के साथ चारो ने मिलकर मारपीट की, जितेन्द्र को बचाने के लिये फरियादी राहुल एवं उसका पिता शिवपुरी बीच-बचाव के लिये गये तो उनको भी पत्थर से मारा। मारपीट करने से जितेन्द्र को गंभीर चोट आने से फरियादी राहुल व पिता शिवपुरी, जितेन्द्र को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पेटलावद लेकर गये किन्तु उसको बचाया नहीं जा सका। जिस पर थाना पेटलावद में मर्ग कायमी उपरांत हत्या का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।
ऐसे हुआ घटना का खुलासा :- 
टीआई संजय रावत ने बताया जब मृतक का पीएम करवाया गया तो पीएम रिपोर्ट में मृतक की मृत्यु लीवर एवं हार्ड में आई प्राणघातक चोट होना लेख किया गया। मृतक जितेन्द्र के साथ जान से मारने के आशय से लात-घुसो से मारपीट कर हत्या करने जेसी गंभीर घटना को देखते हुए पुलिस अधीक्षक झाबुआ आशुतोष गुप्ता द्वारा आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिये गये।
जिस पर थाना पेटलावद की पुलिस टीम द्वारा मुखबीर मामुर कर तत्काल ही आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु आरोपियों के गांव में एक दर्जन जगहो पर दबिश दी गई। आरोपी राजस्थान भागने की फिराक में थे जिन्हे बहुत ही सुझबुझ से पकड़ने में सफलता प्राप्त की। आरोपियों से पुछताछ करने पर उनके द्वारा बताया गया कि गाड़ी रोककर पेसे मांगने की बात को लेकर उसको जमीन पर पटक-पटककर लात-घुसो एवं पत्थरो से मारपीट कर हत्या कर दी। उसके बाद मारूति अल्टो कार नंबर एमपी-09-सी-4375 एवं पिकअप लोडिंग वाहन क्रं. एमपी-43जीबी-2050 में बैठकर भाग गये। इस प्रकार घटना के कुछ ही घंटो में इस हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले सभी आरोपियों को झाबुआ पुलिस गिरफ्त में लिया गया।
गिरफ्तार आरोपियों के नाम :-
1. सुरेश पिता शंकर गोडोलिया निवासी बाछीखेडा फाटा
2. भूरालाल पिता दयाराम गोडोलिया निवासी बाछीखेडा फाटा
3. चैनराम पिता पप्पु गोडोलिया निवासी बाछीखेडा फाटा
4. हरीराम पिता कवरा वसुनिया उम्र 32 वर्ष निवासी हवारूंडा
जप्त की गई सामग्री :-
1. मारूति अल्टो कार नंबर एमपी-09-सी-4375
2. पिकअप लोडिंग वाहन क्रं. एमपी-43जीबी-2050
3. घटना में प्रयुक्त खुन लगा पत्थर एवं ईट
सराहनीय कार्य में योगदान :-
संपुर्ण घटनाक्रम का खुलासा करने में थाना प्रभारी पेटलावद निरी. संजय रावत, उनि लोकेंद्र चौधरी, उनि रामेश्वर गामड़, उनि भारत शीह नायक, उनि अशोक बघेल, सउनि वीरेंद्र चौहान, आर. भूपेंद्र, आर. मोतीलाल का सराहनीय योगदान रहा। उक्त सराहनीय कार्य पर पुलिस टीम को पुलिस अधीक्षक झाबुआ द्वारा पुरूस्कृत करने की घोषणा की।