क्राइम ब्रांच टीम झाबुआ ने पकड़ा गांजा,ग्रामीणों ने कहा स्थानीय पुलिस की शह पर अवैध व्यापार बड़ा, थाना प्रभारी पर उठे सवाल

- Advertisement -

 लवेश स्वर्णकार / पन्नालाल पाटीदार#अजय पाटीदार@रायपुरिया

आज के युवा नशा करके तथा उसका कारोबार करके अपना ओर दुसरो का जीवन बर्बाद कर रहे है नशे के अवैध कारोबार की जानकारी किसी से छिपी भी नही है लेकिन स्थानीय पुलिस की शह पर इस तरह के कारोबार खूब फल फूल रहे है । दरअसल पुलिस कप्तान विनीत जैन साहब के निर्देश पर क्राइम ब्रांच की टीम जिलेभर में मादक पदार्थ बेचने तथा रखने वालों पर लगातार कार्रवाही कर रही है । गुरुवार शाम को क्राइम ब्रांच टीम ने रायपुरिया में लाला नामक व्यक्ति से 300 ग्राम गांजा पकड़ा क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी को रायपुरिया थाने पर सुपुर्द किया । मामले में देर रात 11 बजे आरोपी पर एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज हो पाया । उक्त कार्रवाही क्राइम ब्रांच टीम के प्रभारी विजय वास्कले,आरक्षक सुनील,महेंद्र,सवेसिंह तथा रतन का योगदान रहा। रायपुरिया के ग्रामीण ने इस कार्रवाही की सराहना भी की है ग्रामीणों का कहना नशे से जुड़े लोगों और इस तरह की कार्रवाही समय समय पर होती रहना चाहिए।

क्राइम ब्रांच की कार्रवाही के बाद ग्रामीण कह रहे कि इस तरह का कोई अवैध व्यापार रायपुरिया में चल रहा था तो रायपुरिया थाना प्रभारी कौशल्या चौहान को इस बात की जानकारी क्यो नही थी क्या रायपुरिया पुलिस का मुखबीर तंत्र कमजोर है या कोई और बात है। थाने की कमांड निष्क्रिय है जिसके चलते रायपुरिया में अवैध व्यापार फलने फूलने लगा है। ग्रामीणों का कहना है कि ग्राम में अवैध व्यापार के साथ 8 माह में 6 से ज्यादा चोरी की घटना हो चुकी है झाबुआ की महिला के साथ हुई लूट में भी पुलिस आरोपियों को ढूंढ नही पा रही है ऐसे में थाने पर बदलाव की आवश्यकता है।

)