एक नंबर वार्ड में बीजेपी को नंबर वन बनाने की कवायद

- Advertisement -

झाबुआ, हमारे प्रतिनिधिः त्रिस्तरीय पंचायती चुनाव में जिला पंचायत के वार्ड क्रमांक 1 के भाजपा समर्थित प्रत्याशी मेगजी अमलियार को प्रचण्ड मतों से विजयी बनाने के लिये ग्राम कल्लीपुरा में बैठक आयोजित की गई जिसमें विधायक शांतिलाल बिलवाल, जिला भाजपा महामंत्री प्रवीण सुराणा, जिला सहकारी थोक उपभोक्त भंडार के अध्यक्ष विजय नायर एवं भाजयुमों के जिला महामंत्री सौरभ पणदिया ने मतदाताओं को भाजपा समर्थित प्रत्याशी को प्रचण्ड मतों से विजयी बनाने का आव्हान किया।

विधायक श्री बिलवाल ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किसानों की बेहतरी के लिये ढेरो योजनायें लागू करके लोगों को लाभान्वित करने का क्रम शुरू किया है । प्रदेश में 150 से अधिक योजनाओं के माध्यम से प्रदेश के विकास के लिये धन की कोई कमी आडे नही आने दी जा रही है।

जिला पंचायत में श्री मेगजी अमलियार को हमे जिता कर भेजना है ताकि वे केन्द्र व राज्य सरकार से प्राप्त करोडो की राशि का आंचलिक विकास में खर्च करके सभी को सुख समुद्धि के लिये प्रयास कर सकें ।

BJPइस अवसर पर जिला भाजपा महामंत्री प्रवीण सुराणा ने भी उपस्थित ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि ग्रामों का जब विकास होगा तो पूरे प्रदेश एवं देश का विकास होगा। जिला पंचायत विकास की सबसे बडी महत्वपूर्ण ईकाई होती है यदि हमने भाजपा के प्रत्याशी को जीता कर जिला पंचायत में भेजा तो निश्चित ही पूरे अंचल के विकास में वे महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वाह करेगें।

कार्यक्रम को भंडार अध्यक्ष विजय नायर ने भी संबोधित करते हुए मेगजी अमलियार को प्रचण्ड विजयश्री दिलानें की अपील की। मेगजी अमलियार ने इस अवसर पर कहा कि उनका पूरा लक्ष्य ही क्षेत्र के विकास का रहेगा और आप सभी के सहयोग से वे अपने दायित्वों का निर्वाह करने में पूरी तरह सफल होगें।