आसान नहीं होगी बीजेपी की कांग्रेस मुक्त जिला पंचायत की राह

- Advertisement -

झाबुआ। त्रिस्तरीय पंचायती राज चुनाव के तहत वार्ड क्रमांक 2 की भाजपा समर्थित प्रत्याशी श्रीमती नारंगी बहादूर हटिला को जिला पंचायत मे प्रतिनिधि के रूप में प्रचण्ड मतों से विजयश्री दिलानें के लिये भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के अलावा 31 ग्राम पंचायतों के 82 मतदान केन्द्रों की बैठक का आयोजन किया गया।

बैठक में जिला भाजपा अध्यक्ष शैलेश दुबे, विधायक शांतिलाल बिलवाल, भंडार अध्यक्ष विजय नायर, छितूसिंह मेडा, मेजिया कटारा, बहादूर हटिला, मेजगी भाई, ग्रामीण मंडल अध्यक्ष मेजिया कटारा आदि ने ग्रामीण क्षेत्रों से आए कार्यकर्ताओं एवं सरपंच,पंच एवं जनपद प्रत्याशियों से एक जूट होकर जिला पंचायत में भाजपा को काबिज करने के लिये कडी मेहनत करके कार्य करने का आव्हान किया ।

जिला भाजपा अध्यक्ष शैलेश दुबे ने कहा कि हमे हमारे ग्राम पंचायतों में भाजपा समर्थित प्रत्याशियों को प्रचण्ड जीत दिलानें के लिये किसी भी प्रकार की कोताही नही करना है तथा जिला पंचायत की प्रत्याशी नारंगी हटिला को जिताने के लिये कडी मेहनत करके कांग्रेस मुक्त जिला पंचायत बनाना है।

उन्होंने कहा कि जिला पंचायत के माध्यम से ही केन्द्र व राज्य सरकार से राशि का वितरण होता है और जिला पंचायत में यदि भाजपा का वर्चस्व होगा तो निश्चित ही जिले का विकास तेजी से किया जा सकता है।

विधायक शांतिलाल बिलवाल ने भी भाजपा समर्थितों को विजयी बनाने का आव्हान करते हुए कहा कि आगामी 29 जनवरी को वार्ड 5 एवं 6 की भी इसी तरह की बडी बैठक आयोजित कर रणनीति तैयार की जाएगी।

उन्होंने कहा कि अभी तक कांग्रेस का जिला पंचायत पर कब्जा रहा है और हमारी कडी मेहनत के कारण इस मिथक को तोड कर भाजपा को जिला पंचायत में काबिज कराने के लिये हमे मिल कर प्रयास करना है। बैठक का छितूभाई मेडा, मेजिया कटारा, विजय नायर ने भी संबोधित करते हुए जिला पंचायत, जनपद एवं गा्रम पंचायतों में भाजपा समर्थितों की जीत दर्ज करने के लिये मार्ग दर्शन दिया।