अयोध्या मामले में न्यायालय से जो फैसला आए, उसे सहज स्वीकार करें: एसडीएम एमएल मालवीय

- Advertisement -

सलमान शैख़@ झाबुआ Live

पेटलावद। अयोध्या मामले में कभी भी सुप्रीम कोर्ट से फैसला आ सकता है। न्यायालय का जो भी फैसला आए उसे सहज स्वीकार करें और आपस में भाईचारा बनाए रखें।
यह बात पेटलावद एसडीएम एमएल मालवीय ने बुधवार को पेटलावद पुलिस थाने में आयोजित शांति समिति की बैठक में कही। अयोध्या मामले में सर्वोच्च न्यायालय के आने वाले फैसले को लेकर जिला प्रशासन काफी सतर्क हो गया है। इसे लेकर जिला प्रशासन ने जगह-जगह बैठक कर सौहार्द बनाए रखने की अपील की है। इस दौरान उपस्थित लोगों ने प्रशासन को आश्वस्त किया है।
*सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक संदेश प्रतिबंधित:*
एसडीएम ने किसी भी छोटी से छोटी घटना पर तत्काल एक्शन लेने, सांप्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने वाले तत्वों, कानून व्यवस्था से खिलवाड़ करने वाले व्यक्तियों पर प्रभावी रूप से पूर्व प्रतिबंधात्मक कार्रवाई करने के निर्देश बैठक में दिए गए। सोशल मीडिया पर भी पैनी निगाह रखने के निर्देश सभी राजस्व एवं पुलिस अधिकारियों को दिए गए। उन्हें संयुक्त पेट्रोलिंग के लिए कहा गया। संपूर्ण राजस्व सीमा क्षेत्र में सोशल मीडिया पर सांप्रदायिक अथवा आपत्तिजनक संदेशों को पोस्ट करने, उनकी फॉरवर्डिंग इत्यादि प्रतिबंधित की गई है।
पुलिस का करें सहयोग: बैठक के दौरान टीआई दिनेश शर्मा ने समाजसेवियों से प्रशासन का सहयोग करने के लिए कहा है। उन्होंने लोगों को आश्वस्त किया है कि सुरक्षा व्यवस्था के लिए पुलिस की मुख्य स्थानों पर नियमित गश्त रहेगी।
इस दौरान तहसीलदार मुकेश काशिव, नायब तहसीलदार जितेंद्र अलावा, भुपेंद्र भिड़े, सीएमओ एलएस राठौर, विविकं जेई जितेंद्र वाघेला सहित नगर के गणमान्य नागरिक,जनप्रतिनिधि और पत्रकार आदि मौजूद रहे।