होशंगाबाद एसपी से परिजनों ने कहा- पुष्पेन्द्र कुशवाह को बंदूक की नोंक पर ले जाया वह बेकसूर है

- Advertisement -

मामला होशंगाबाद में रायपुरिया के युवक अपराध करने का,
झाबुआ लाइव के लिए रायपुरिया से लवेश स्वर्णकार की रिपोर्ट-

 होशंगाबाद एसपी को सौंपा यह आवेदन।
होशंगाबाद एसपी को सौंपा यह आवेदन।

होशंगाबाद देहात पुलिस के द्वारा रायपुरिया के युवक पुष्पेन्द्रसिंह को डकैती के अपराध में आरोपी बताकर गिरफ्तार करने की बात सामने आने के बाद पुष्पेन्द्र कुशवाह के पिता नरेन्द्रसिंह कुशवाह ने झाबुआ लाइव को बताया कि उनका बेटे बंदूक की नोंक पर ले जाया गया है। उन्होंने बताया की 2 नवबंर को उनके बेटे के मोबाइल नंबर 9977626205 पर मोबाईल नबंर 7869045494 से फोन आया की तुम्हारी मारूती वैन लेकर हमको राजस्थान घूमने जाना है, तुम राजगढ़ आ जाओ फोन के बाद ही मेरा बेटा फोन के अनुसार राजगढ़ गया फोन करने वाले का नाम दिनेश पिता भेरूलाल निवासी राजगढ़ चौकी के ग्राम भोपावर जिला धार का बताया जा रहा है। नरेन्द्रसिंह कुशवाह के अनुसार जब उन्होंने अपने बेटे से बात की तो उसने कहा कि उसे किडनेप कर लिया गया और किडनेपर उसे छोडड़ नहीं रहे हैं। नरेन्द्रसिंह के अनुसार जो बात उनको मालूम पड़ी है वह यह है कि दिनेश पिता भेरूलाल निवासी भोपावर (राजगढ़) ने राजस्थान घूमने जाने का बहाना कर रगन कटारा निवासी ढेलपुर थाना टांडा जिला धार, धनसिंह पिता रतन जाति भिलाला निवासी पारेठा थाना टांडा जिला धार तथा हिम्मतसिंह पिता वीरसिंह भिलाला निवासी पारेठा थाना टांडा जिला धार तीन लोग और दो अज्ञात लोगों द्वाराा रचित षड्यंत्र का शिकार हुआ है। उन्होंने बताया कि मेरे बेटे को गाड़ी भाड़े पर ले जाने के दौरान होशंगाबाद में बंदूक अड़ा दी गई, जिससे उनका बेटा डराया गया तथा उपरोक्त तीन ज्ञात और दो अज्ञात आरोपी में से एक आरोपी ने पुष्पेन्द्र को बंदूक की नोंक पर होशगांबाद ले जाया गया था और बाकी लोगों ने वहां अपराध किया। उनका कहना है कि पुष्पेन्द्र निर्दोष है, और यह बात पुष्पेन्द्र ने होशंगाबाद पुलिस को पूछताछ के दौरान और पुष्पेन्द्र के पिता ने आवेदन देकर होशंगाबाद पुलिस अधीक्षक को बताई है।
पुष्पेन्द्रसिंह का आचरण ठीक-
रायपुरिया के नागरिकों में महेन्द्रप्रतापसिंह राठौर, हेमेन्द्र सोलंकी, विकास चोयल ने कहा कि पुष्पेन्द्रसिंह रायपुरिया में किराने की दुकान के साथ ड्राइवरी का भी काम करता है। पुष्पेन्द्र को होशंगाबाद में डकैती या अन्य किसी घटना में शामिल होने की बात मानने में नहीं आ रही है, हो सकता है कि किसी साजिश या षड्यंत्र के तहत पुष्पेन्द्रसिंह को फंसाया गया हो, हम सभी इस मामले की निष्पक्ष जांच की मांग करते हैं।
जिले के किसी थाने में कोई अपराध नहीं –
पुष्पेन्दसिंह के परिजनों के अनुसार वह किराना दुकान के साथ ड्राइवरी करता है। झाबुआ जिले के किसी थाने मे आज तक पुष्पेन्द्र के खिलाफ कोई अपराध दर्ज नहीं है। होशंगाबाद में भी जो घटना हुई है। उसमें दूसरे लोगों का हाथ है पिता नरेन्द्रसिंह के अनुसार उनके बेटे को बंदूक की नोंक पर वाहन चलवाया गया था ।
क्या है सच्चाई-
होशंगाबाद पुलिस ने रायपुरिया के युवक पुष्पेन्द्र कुशवाह को डकैती के आरोप में गिरफ्तार किया है। इधर रायपुरिया के ग्रामीण पुष्पेन्द्र के ऐसे मामले में शामिल होने के बात को नहीं मान रहे, जबकि उसके पिता नरेन्द्रसिंह ने होशंगाबाद पुलिस अधीक्षक को आवेदन देकर बताया की उनके बेटे को गलत फंसाया जा रहा है। उनका बेटा केवल गाड़ी किराए पर ले जाने की बात पर घर से गया और उसे डराने वाले पांच लोगों ने होशंगाबाद में अपराध किया है।