रद्द हुआ सीएम का प्रस्तावित मेघनगर दौरा

- Advertisement -

झाबुआ live डेस्क ” Exclusive ” रिपोर्ट ।

images (16)

मुख्यमंत्री ” शिवराजसिंह चौहान ” का प्रस्तावित मेघनगर दौरा अब रद्द कर दिया गया है पहले मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान 6 सिंतबर को राणापुर ओर मेघनगर मे आकर शासकीय नवघोषित महाविद्यालय का शुभारंभ कर जनसभाओ को संबोधित करना था लेकिन अब शिवराजसिंह चौहान 7 सितंबर को राणापुर से ही मेघनगर के महाविद्यालय का शुभारंभ करेंगे ओर राणापुर मे सभा कर भोपाल लोट जायेगे ।

इसलिए रद्द हुआ शिवराजसिंह का दौरा —

मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान रतलाम लोकसभा इलाके का सघन दौरा कर रहे है मेघनगर एक महत्वपूर्ण इलाका है लेकिन वहा सीएम का नही जाने का कारण मेघनगर मे केमीकल फैक्ट्रीयो  को लेकर चल रहा बवाल जिम्मेदार माना जा रहा है क्योंकि प्रशासन को आशंका है कि ग्रामीणो की भीड मे कैमिकल इंडस्ट्री के खिलाफ आंदोलन चला रहे प्रदश॔नकारी शामिल होकर अचानक प्रदश॔न कर सकते है इसलिये मेघनगर का प्रोग्राम रद्द किया गया । सीएम पहले भी एक दोरै मे दो जनसभा कर चुके है इसलिए इस बार भी संभव था कि मेघनगर ओर राणापुर साथ साथ सभा हो जाये ।

कांग्रेस ने उठाये रद्द दोरै पर सवाल–

 

मुख्यमंत्री मे इतना साहस नही है कि कैमिकल फैक्ट्री से प्रभावित लोगो के हालात देखा सके ओर भाजपाई खुद इसमे शामिल है मुख्यमंत्री को मेघनगर ओर उसके आसपास के ग्रामीणो से कोई लेना देना नही है ” –  कांतिलाल भूरिया – पूर्व सांसद / पूव॔ पीसीसी चीफ