रंगों के पर्व के दिन खून की होली, तीन लोग घायल

- Advertisement -

बामनिया से ”झाबुआ आजतक” के लिए लोकेंद्र चाणोदिया की रिपोर्टः झाबुआ जिले के बामनिया में धुलेंडी के दिन रंग की धूम रही तो शाम को यहां बदमाशों और असामाजिक तत्वों ने खून की होली खेली। एक ही दिन में यहां जानलेवा हमले और मारपीट के तीन मामले दर्ज किए गए है।

पहला मामला बामनिया और खवासा के बीच का है। यहां ढाबा संचालक भूरा नानूराम कीर पर जानलेवा हमले की यह घटना हुई है। ढाबे पर कुछ युवक खाना खाने के लिए आए थे। यहां खाने की बात पर हुए विवाद के बाद इन युवकों ने भूरा नानूराम पर यह जानलेवा हमला कर दिया। हमले के बाद यह युवक वहां से भाग खड़े हुए। ढाबा संचालक ने तीन लोगो विक्रम दूदा सिंगाड, राजेश रमेश बारिया, संजय शंकर सिंगाड के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Bamania Dispute

दूसरा मामला गणेश से जुड़ा है। गणेश की शिकायत पर पुलिस ने शिकायत दर्ज की है। यह नामजद शिकायत धारा 294, 323 और धारा 506 के तहत दर्ज की गई है।

तीसरा मामला भी इसी क्षेत्र का है। इस मामले में फरियादी शंकर डोडियार है। शंकर की रिपोर्ट पर भी पुलिस ने मारपीट और धमकी की धाराओं में मामला दर्ज किया है। जांच अधिकारियों के मुताबिक यह नामजद शिकायत धारा 294, 323 और धारा 506 के तहत दर्ज की गई है।