बुजुर्ग को गोली मारने का कारण जानेंगे तो हैरान रह जाएंगे आप

- Advertisement -

सुनील खेड़े, जोबट
अलीराजपुर जिले के जोबट थाने के तहत जामनी गांव के धवलानी फलिये में आज एक ग्रामीण ने अपने समीप गांव के एक बड़ाई (ओझा) को गोली मार दी। गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हुए बुजुर्ग की हालत नाजुक बनी हुई है। घायल को गंभीर अवस्था में 108 की मदद से पहले उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जोबट लाया गया, उसके बाद प्राथमिक उपचार के पश्चात जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया गया। घायल की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है। जोबट पुलिस के अनुसार कैलाश वेस्ता ने केसु नामक शख्स को इस बात से नाराज होकर गोली मार दी कि घायल केसु बड़ाई यानी ओझा का कार्य करता था तथा आरोपी कैलाश अपने पांव में तकलीफ को लेकर उसके पास कथित उपचार के लिए गया था। लेकिन जब बड़वा केसु के इलाज से उसे फायदा नहीं मिला तो अब से करीब डेढ़ घंटे पहले नाराज कैलाश ने केसु को गोली मार दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
)

नोट – अगर आप झाबुआ – अलीराजपुर जिले के मूल निवासी है ओर हमारी खबरें अपने वाट्सएप पर चाहते है तो आप हमारा मोबाइल नंबर 8718959999 को पहले अपने स्माट॔फोन मे सेव करे ओर फिर Live news लिखकर एक मेसेज भेज दे आपको हमारी न्यूज लिंक मिलने लगेगी

नोट : अगर पहले से हमारे मोबाइल नंबर 9425487490 से हमारी खबरें पा रहे हैं तो कृपया ऊपर वर्णित खबर पर न्यूज के लिए मैसेज न भेजे।