बामनिया मे ” ATM” ओर ” गारमेंट” दुकान पर चोरी की वारदात

- Advertisement -

झाबुआ live के लिऐ ” बामनिया” से लोकेंद्र चाणोदिया” की EXCLUSIVE रिपोर्ट ।

इस तरह गोबर ओर चादर से कवर किया एटीएम
इस तरह गोबर ओर चादर से कवर किया एटीएम
घटनास्थल का मोका मुआयना करते टीआई
घटनास्थल का मोका मुआयना करते टीआई
मित्तल भटेवरा की बालाजी गारमेंट्स भी बनी निशाना
मित्तल भटेवरा की बालाजी गारमेंट्स भी बनी निशाना

झाबुआ जिले के बामनिया मे बीती रात चोरो ने दो बडी वारदात को अंजाम दिया । पहले रतलाम रोड स्थित ” ATM ” मे घुसकर वारदात की । यहां कितनी चोरी की या चोरी मे कामयाब हो पाये या नही यह बैक वाले ही बतायेंगे । यह एटीएम SBI का है चोरो ने CCTV कैमरो पर गोबर लगा दिया है ओर एक ” चादर” भी ढका हुआ है अनुमान है कि चोर चादर पहनकर खुद को छुपाकर आये होंगे ओर कैमरे पर गोबर लगाकर उसे ढक दिया ओर फिर वारदात को अंजाम दिया है । अभी अभी पेटलावद के टीआई कुंवर शिवजीसिंह भी मौके पर पहुंचे है ओर घटनास्थल का मोका मुआयना कर रहे है ।

रेकी कर के की है वारदात–

ATM मे वारदात की परिस्थितिया को देखे तो समझ मे आता है कि चोरो ने बकायदा रैली करके इस वारदात को अंजाम दिया है कल ही SBI ने अपने इस ATM मे रुपये डाले थे ओर फिर वारदात हुई । ATM कैंपस मे कहा कहा कैमरे लगे है यह भी रेकी की गयी तभी चादर ओर गोबर लाकर उसे पैक किया गया । अब यह फुटेज से पता चलेगा कि ATM के CCTV कैमरो मे गोबर लगाने से पहले या चादर का इस्तेमाल करने के पहले चोरो  के चेहरे दिखे है या नही ? लेकिन बडी लापरवाही यह है कि इस एटीएम मे सुरक्षा गार्ड ही नही है ।

बालाजी गारमेंट मे भी चोरी —

रतलाम रोड पर ही ATM के समीप चोरो ने मित्तल भटेवरा के बालाजी गारमेंट्स को भी अपना निशाना बनाया ओर एक LCD के साथ 30 हजार रुपये के कपडे चुराकर ले गये ।

जिम्मेवार बोल– घटनाओ को हम बेहद गंभीरता से ले रहे है एसबीआई  वालो से डिटेल ले रहे है उसके बाद ही जांच की दिशा तय की जायेगी – कुंवर शिवजीसिंह टीआई पेटलावद ।