नगर परिषद उपाध्यक्ष पद पर कांग्रेस की आस्मां मेहबूब ने बाजी मारी

- Advertisement -

मेघनगर, हमारे प्रतिनिधिः मेघनगर नगर परिषद के उपाध्यक्ष पद पर कांग्रेस ने कब्जा जमा लिया है। उपाध्यक्ष पद के लिए हुए चुनाव में कांग्रेस की अधिकृत उम्मीदवार आस्मां मेहबूब ने बीजेपी के भूपेश भानपुरिया को दो वोट से हरा दिया। आस्मां को नौ वोट मिले जबकि आस्मां को सात वोट मिले।

पार्टी कार्यकर्ताओं एवं नगरवासियों ने आस्मां मेहबूब को बधाई दी। मतदान में कांग्रेस पार्टी के पार्षद आनंदी लाल पडियार, अनूप भंडारी, कलसिंह भूरिया, कालुसिंह बसौड, राकेश गामड, लीला सोलंकी, नानी वसुनिया व निर्दलीय ने एकता दिखाते हुए आस्मां मेहबूब का समर्थन किया। इससे बीजेपी की विपक्ष में सेंध और टूट की सारी उम्मीदें खत्म हो गई।

इस जीत पर पार्टी के सुरेशचंद्र जैन व यामिन शेख ने सभी कांग्रेस पार्षदों को धन्यवाद दिया एवं नवगठित परिषद के द्वारा नगर के विकास में जी जान से जुटने का आव्हान किया। पार्टी के सभी कार्यकर्ता नगर परिषद कार्यालय से पूर्व जिलाध्यक्ष सुरेशचंद्र जैन के निवास पर जाकर खुशी का इजहार किया। इस अवसर पर पूर्व विधायक वीरसिंह भूरिया, संदीप जैन, कालुसिुह नलवाया, सुलेमान शेख, मगन वसुनिया, याकुब, अनवर मंसुरी, दिनेश बैरागी, हरिराम गिरधाणी, सुभाष गेहलोत सहित पार्टी के कई कार्यकर्तागण उपस्थित थे।