क्रिकेट खेलने के बाद हैंडपंप पर पानी पी रहा था युवक, हैंडपंप, गाय समेत पिक-अप जीप ने रौंदा

- Advertisement -

सुनील खेड़े@जोबट
अलीराजपुर जिले के जोबट थाना क्षेत्र के देहदला गांव में आज शाम दिल दहलाने वाला हादसा घटित हुआ। दरअसल इसी गांव के खाड़ा फलिया के निवासी 18 वर्षीय युवक हजरू पिता नवलसिंह अपने दोस्तों के साथ क्रिकेट खेल रहा था, और उसके बाद उसे प्यास लगी तो सडक़ के किनारे थोड़ी दूरी पर लगे एक हैंडपंप पर वह पानी पीने के लिए पहुंचा, इस दौरान पास ही में एक गाय भी खडी थी। मृतक हजरू जब हैंडपंप पर पानी पी रहा था, उसी वक्त तेज गति से एक पिक-अप जीप आई और सीधे मृतक हजरू एवं हैंडपंप से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि हैंडपंप उखडक़र अलग जा गिरा, व हजरू के सिर के परखच्चे उड़ गए। साथ ही साथ पास ही में खड़ी गाय भी बुरी तरह जख्मी हो गई। घटना की सूचना मिलते ही परिजन घटनास्थल पहुंचे और विलाप शुरू कर दिया। घटनास्थल से पुलिस थाने की दूरी मात्र 3 किमी है लिहाजा पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर चालक भूरू पिता सरदार निवासी देहदला को गिरफ्तार कर लिया है तथा शव को पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए चिकित्सालय भेज दिया गया।घटना के बाद से ही टीआई जनकसिंह रावत व उनका दल-बल ने घटनास्थल नजर बनाए हुए। क्योंकि गांव में परंपरा अनुसार बदला लेने के चलते पुलिस सतर्कता बरत रही है कि आरोपी चालक व उसके परिवार पर कोई जानलेवा हमला मृतक पक्ष के लोग न कर दे।

नोट – अगर आप झाबुआ – अलीराजपुर जिले के मूल निवासी है ओर हमारी खबरें अपने वाट्सएप पर चाहते है तो आप हमारा मोबाइल नंबर 8718959999 को पहले अपने स्माट॔फोन मे सेव करे ओर फिर Live news लिखकर एक मेसेज भेज दे आपको हमारी न्यूज लिंक मिलने लगेगी

नोट : अगर पहले से हमारे मोबाइल नंबर 9425487490 से हमारी खबरें पा रहे हैं तो कृपया ऊपर वर्णित खबर पर न्यूज के लिए मैसेज न भेजे।