आइपीएल क्रिकेट : युवा वर्ग उलझा सट्टे के मकडज़ाल में

- Advertisement -

झाबुआ लाइव के लिए पेटलावद से हरीश राठौड़ की रिपोर्ट-
क्रिकेट का खुमार देशभर में छा रहा है हर घर मोहल्ले में क्रिकेट के दीवाने इन दिनो आईपीएल का लुत्फ उठा रहे है। ऐसे में कई जगहों पर बडे घर के युवा वर्ग बड़ी संख्या में न केवल क्रिकेट मेच देखने का मजा ले रहे है बल्कि इस खेल के दूसरे चेहरे सट्टे पर भी सभी का प्रेम दिख रहा है। आईपीएल क्रिकेट के सटोरियों का एक सीजन बनकर आया है। कई सूने घरों में इस तरह की अवैध गतिविधियों संचालित की जा रही है। हर गेंद पर सट्टे की गणित के कारण कई संभ्रात और धनाढ्य परिवारों के युवा वर्ग इसकी गिरफ्त में आ रहा है। चाय पान की दुकानों से शुरू होने वाले इस मकड़झाल में आने वाला इसमे पूरी तरह रम जाता है।
ये भी है सट्टे के केंद्र-
मैच शुरू होने के वक्त से देर रात्रि तक हर तरफ इन सटोरियों का जाल बिछा हुआ है। पेटलावद नगर में नया बस स्टैंड, पुराना बस स्टैंड, गणपति चौक, गांधी चौक सहित कई गलियों मेें गुपचुप तरीके से इस अवैध व्यापार को संचालित किया जा रहा है। यही नही पेटलावद के आसपास बडे कस्बों रायपुरिया, सांरगी, बामनिया आदि जगहों पर भी बिना भय के इस तरह की अवैध गतिविधियों को अंजाम दिया जा रहा है।
कोई जानकारी नही है:- इस मामले में प्रभारी टीआई भीमसिंह सिसौदिया ने बताया कि मामले में कोई जानकारी नहीं है। अगर कोई जानकारी मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी।