आंखों में मिर्ची झोंककर शराब कंपनी कर्मचारियों से लूटे 22 लाख रुपए, दो लुटेरे रंगे हाथों गिरफ्तार

- Advertisement -

फिरोज खान (बबलू) ब्यूरो चीफ अलीराजपुर
चंद्रशेखर आजाद नगर से आम्बुआ के बीच सडक़ पर दो बाइक पर सवार चार लुटेरों ने एक जीप को रोककर उसमें रखे 22 लाख रुपए लूट लिए। इस पूरी वारदात को लुटेरों ने आंखों में मिर्ची झोंककर अंजाम दिया। लेकिन लूट की वारदात में बड़ी बात यह रही कि अचानक पुलिस के आ जाने से एक बाइक पर सवार दो लुटेरे मौके पर ही पकड़ लिए गए। जबकि दो लुटेरे 22 लाख रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए हैं। इस संबंध में एसपी विपुल श्रीवास्तव ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि चंद्रशेखर आजाद नगर की शराब दुकान को संचालित करने वाली शराब कंपनी के कर्मचारी चंद्रशेखर आजाद नगर से दोपहर में एक जीप में सवार होकर आम्बुआ की ओर रवाना हुए। रास्ते में दो बाइक पर सवार चार लुटेरों ने मोटर साइकिल सामने लाकर जीप रुकवाई और तुरंत उतरकर जीप में बैठे कर्मचारियों की आंखों में मिर्ची झोंककर रुपयों से भरा बैग लेकर एक बाइक से भाग निकले। दूसरी बाइक पर सवार दो लुटेरे जब तक फरार हो पाते तब तक अचानक जोबट एसडीओपी का स्टाफ व गनमैन वहां से गुजर रहे थे और घटनाक्रम देखकर उन्होंने एक बाइक पर सवार दो लुटेरों को धरदबोचा, जबकि दो लुटेरे 22 लाख रुपए लेकर फरार होने में कामयाब रहे। इस वारदात में पकड़े गए लुटेरों के नाम मनीष व लखन है तथा दोनों कुक्षी व निसरपुर के रहने वाले हैं। चारों लुटेरों ने जोबट में किसी रूम में रात बिताई थी तथा पुलिस ने उनके रूम से मोबाइल, नंबर प्लेट, स्क्रू ड्राइवर आदि बरामद किए हैं। 22 लाख रुपए लूटकर भागे फरार दो आरोपियों की पहचान पुलिस को मिल चुकी है, उनको पकडऩे के लिए पुलिस छापामारी कर रही है। वहीं पुलिस को शंका है कि इस वारदात में कट्ठीवाड़ा में कुछ महीनों पहले हुई वारदात की तरह शराब कंपनी का कोई कर्मचारी ही शामिल है। पुलिस ने संंबंधित कर्मचारी को हिरासत में ले लिया है।
)

नोट – अगर आप झाबुआ – अलीराजपुर जिले के मूल निवासी है ओर हमारी खबरें अपने वाट्सएप पर चाहते है तो आप हमारा मोबाइल नंबर 8718959999 को पहले अपने स्माट॔फोन मे सेव करे ओर फिर Live news लिखकर एक मेसेज भेज दे आपको हमारी न्यूज लिंक मिलने लगेगी

नोट : अगर पहले से हमारे मोबाइल नंबर 9425487490 से हमारी खबरें पा रहे हैं तो कृपया ऊपर वर्णित खबर पर न्यूज के लिए मैसेज न भेजे।