अश्लील बैलीडांस पर भाजपाइयों ने खर्च कर डाली लाखों रुपए की शासन की राशि : कलावती भूरिया

- Advertisement -

नगर परिषद अध्यक्ष के जवाब का पलटवार
झाबुआ। इन दिनों नगर परिषद थांदला की अध्यक्ष की कार्यप्रणाली को देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि उन्हें जनता के हित से कोई सारोकार नहीं रह गया है। वे फोकट एवं फिजूल के कार्यक्रम आयोजित कर शासकीय राशि का दुरुपयोग करने में पूरी तरह से लगी हुई है और जब इसकी पोल खोल रहीं है, तो बोखला रहीं है। बैला डांस के नाम पर खर्च की गई यदि यहीं राशि जनहित में खर्च की जाती तो नगर का विकास होता। यह बात एवं आरोप जिला पंचायत अध्यक्ष कलावती भूरिया ने नगर परिषद अध्यक्ष सुनीता वसावा के जवाब का पलटवार करते हुए लगाए है। भूरिया ने आगे कहा कि कितनी शर्म की बात है कि नगर परिषद अध्यक्ष स्वयं महिला होने के बाद भी इस तरह के गंदे एवं अश्लील कार्यक्रम आयोजित करवाती है और उसमें भाजपा के विधायक समेत जिलाध्यक्ष भी शामिल होकर उसका आंनद लेते है और बाद में जिलाध्यक्ष बयान देते है कि कार्यक्रम में कोई अश्लीलता नहीं थी।
जनहित में खर्च करना थी राशि
भूरिया ने नप अध्यक्ष से जवाब मांगा कि जनहित के लिए लाखों रू. की राषि उन्होंने एक ही कार्यक्र्रम में पानी की तरह क्यो बहाई? इसका जवाब दे। क्या सत्तारूढ़ पार्टी की परिषद होने का यह मतलब है कि आम जन के लिए आई राशि वह अपनी सुविधा एवं अपने आनंद के लिए उपयोग करे। इसका नगरवासियों को विरोध किया जाना चाहिए।
कांग्रेस करेगी बेनकाब
जिपं अध्यक्ष भूरिया ने कहा कि नप परिषद की इस कुनीति पूर्ण रवैये को कांग्रेस जनता के समक्ष बेनकाब करेगी और बताएगी कि क्या थांदला में यह अनुशासित कहीं जाने वाली पार्टी की परिशद् है। इस मामले में जिपं अध्यक्ष भूरिया के साथ युवा कांग्रेस नेता डॉ. विक्रांत भूरिया, लोकसभा युवक कांग्रेस अध्यक्ष आशीष भूरिया, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष हेमचंद डामोर, एनएसयूआई जिलाध्यक्ष विनय भाबोर आदि ने भी अपना विरोध जताया है।