अपराधों पर अंकुश के लिए अब सिर्फ डायल करे 100

May

thandla 2 (2) झाबुआ लाइव के लिए थांदला से रितेश गुप्ता की रिपोर्ट- 100 डायल पुलिस वाहन के नगर मे आने से अपराधों पर लगाम लगेगी व आम जनों द्वारा 100 डायल कर किसी भी घटना एवं दुर्घटना की सूचना देकर पुलिस मदद प्राप्त की जा सकेगी। थांदला थाने के दौरे पर पहुचे एसपी संजय तिवारी ने 100 डायल पुलिस वाहन के बारे मे आम जनों को जानकारी देकर उपरोक्त बाते बताई।
नुक्कड़ नाटक
नगर के प्रमुख आजाद चोक पर साप्ताहिक हाट बाजर के दिन नुक्कड़ नाटक के माध्यम से आम जनों को यातायात संबंधी सुरक्षा की जानकारी दी व बताया कि शराब पिकर वाहन न चलाए , गलत साइड से ओवरटेक न करे ,अत्याधिक गति से वाहनों को न चलाए व ओवरलोड वाहन न चलाए। नुक्कड़ नाटक को देखने के लिये बडी संख्या मे भीड़ जुट गई। नुक्कड़ नाटक का मंचन कला पथक दल के प्रेम सत्येगिया ,कुसुम भुरिया, पिंकी मेडा, अभिषेक मंडोदिया, जोन भाबर समेत कलाकारों ने किया।
दी जानकारियां
एसपी तिवारी ने बताया कि नुक्कड़ नाटक द्वारा यातायात संबंधी जानकारी देने की शुरुआत थांदला से ही गई है व अब पूरे जिले मे साप्ताहिक हाट बाजार मे इसका आयोजन किया जाएगा। आदिवासी बाहुल्य जिले मे भीली भाषा मे नुक्कड़ नाटक का मंचन किया जा रहा है जिससे की ट्रैफिक नियमो को उन्हे भलीभांती समझाया जा सके। एसपी तिवारी ने यह भी बताया कि थांदला नगर की ट्रैफिक व्यवस्था को सुधारने हेतु भी प्रयास करुंगा व एम जी रोड पर ट्रैफिक जवान भी नियुक्त किया जावेगा। अवसर पर एसडीओपी एनएस रावत, थाना प्रभारी शेरसिंह बघेल, विश्वास सोनी, मयूर तलेरा, राजू धानक ,थांदला रोड चोकी प्रभारी सुनील राजपूत, आरक्षक विजय अमलियार रुपेश, जितेन्द्र ,विशाल एवं पत्रकार गण उपस्थित रहे ।
100 डायल पुलिस वाहन का निकला मार्च
नगर मे सोमवार को देर शाम 100 डायल वाहनों का मार्च भी निकाला गया ।जो पुलीस थाने से प्रांरभ हो कर नगर के प्रमुख मार्गो से होता हुआ पुनः पुलिस थाने पर पहंुचा। 100 डायल वाहन के नगर मे आने से नगर के लोगो ने खुशी जाहिर की ।