बेरोजगारी से तंग आकर 80 फीट पानी की टंकी पर चढ़े युवक ने आत्महत्या का किया प्रयास

0
346

भूपेंद्र बरमंडलिया, मेघनगर
पश्चिमी मध्यप्रदेश के झाबुआ जिले के मेघनगर शहर के शासकीय कन्या शाला स्कूल के पास 80 फीट बनी नगर परिषद जलप्रदाय टंकी के ऊपर एक व्यक्ति बेरोजगारी से तंग आकर पानी की टंकी पर चढ़ व आत्महत्या का प्रयास करने लगा।तभी स्थानीय पुलिस प्रशासन एवं पत्रकारों की समझाइश के बाद युवक नीचे उतरा।आप को इस नजारे को देखकर शोले फिल्म की याद आ गई होगी जिसमें वीरू बसन्ती के चक्कर मे पानी की टंकी पर चढ़ जाता है और अपनी बात को मना लेता है एमगर यह नजारा किसी फिल्म का नही बल्कि झाबुआ जिले के मेघनगर का है जहां एक बेरोजगार युवक राधेश्याम अपनी बेरोजगारी से तंग आकर पानी की टंकी पर चढ़ गया, ओर कूदने का प्रयास करने लगा। कड़ी मशक्कत के बाद स्थानीय पत्रकार साथियो ओर पुलिस की मदद से युवक राधेश्याम को पानी की टंकी से नीचे उतारा गयाए युवक राधेश्याम का आरोप है कि एक ही परिवार के कई लोग नगर परिषद में कार्यरत है में नोकरी मांगने नगर परिषद अध्यक्ष पति के पास गया तो मुझे मना कर दिया ऐसे में करू तो क्या करूं कुछ समझ मे नही आया।

स्थानीय राहगीर अर्जुन डामोर-
आत्महत्या का प्रयास करने के दौरान स्थानीय युवक ने बताया कि पुलिस एवं पत्रकार की सूझबूझ से आज मेघनगर में बड़ा हादसा होने से बच गया। पीडि़त युवक को पत्रकार नीलेश भानपुरिया ने बड़ी सूझबूझ के साथ नौकरी का दिलासा देते हुए। पीडि़त युवक को पुलिस की मदद से समझदारी टंकी से नीचे उतार लिया गया।

अनुविभागीय अधिकारी पुलिस एमएस गवली-
स्थानीय पुलिस का कहना है कि युवक शराब के नशे में था उसके विरुद्ध दंडात्मक कार्रवाई कर 107/16 की कार्यवाही की गई है। अब वह पानी की टंकी पर रोजगार से परेशान होकर चढ़ा या मानसिक संतुलन की गड़बड़ी से परेशान होकर इस विषय में जांच की जा रही है।
)

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here