उबड़ खाबड़ रोड़ से आमजन के साथ वाहन चालक परेशान, बड़े हादसे का हो रहा इंतजार? कोई अधिकारी नहीं दे रहा ध्यान

- Advertisement -

झाबुआ लाइव डेस्क

पारा से राजगढ़ के चायनिमाता से राजगढ़ के मोहनखेड़ा तक जाने के लिए आमजन के साथ वाहन चालकों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है क्योंकि चायनिमाता से जैन समाज का प्रसिद्ध धर्म स्थल मोहनखेड़ा तक का रास्ता जो कि काफी खराब हो चुका है। जिस ओर कोई आलाधिकारियों एवं बड़े नेता द्वारा कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। 

 

बड़े वाहनों के साथ साथ छोटे वाहन, मोटरसाइकिल सवार को भी अपनी जान जोखिम में डाल कर चलना पड़ता है क्योंकि इस रोड पर बड़े बड़े गड्ढे हो गए जिससे वाहन चालकों को काफी तकलीफ आती है। वाहन चालकों का कहना है कि आये दिन वाहनों के या तो टायर फट जाते है या फिर कबानी टूट जाती है जिससे वाहन चालकों को काफी परेशानी होती है और साथ ही राजगढ़ तक हम हमारे समय पर नही पहुँच पाते है। आपको बता दे कि इस रोड पर अभी ना तो पेच वर्क किया गया नहीं गड्ढे को भरा गया जिससे वाहन चालको के साथ आमजन को परेशानी होती है।

सवाल यह है कि क्या इस रोड़ कोई नेता या अधिकारी नहीं गुजरता या फिर किसी बड़े राजनेता के आने का इंतजार किया जा रहा है ताकि जब कोई बड़ा नेता आता है तो चाहे जितनी खराब सड़क हो उसे ठीक कर बताया जाता है कि यहाँ सड़को की कोई दिक्कत नहीं है। क्या यहाँ वाहन चालक वाहन लेकर नहीं जाते या यहाँ पर कोई जानता नहीं रहती या सिर्फ चुनाव के समय ही ऐसी सड़को को देखा जाता है या फिर जब तक इस रोड पर बड़ा हादसा ना हो जब तक इस रोड की मरम्मत नहीं कि जाएगी?