वीडियो वाइरल होते ही बुुजुर्ग महिला की खोज में निकला प्रशासनिक अमला

- Advertisement -

अलीराजपुर लाइव के लिए चंद्रशेखर आजाद नगर से विशाल वाणी की रिपोर्ट-
रविवार को सोशल मीडिया और एक वीडियो के वाइरल होते है ही स्थानीय प्रशासन हरकत में आया और आजाद नगर निवासी बुजुर्ग महिला की मदद के लिए दाहोद के लिए रवाना हो गया। गुजरात के दाहोद जाने पर पता चला को सोशल मीडिया पर आग को तरह फैलने वाला वीडियो फर्जी था तो प्रशासनिक टीम को दाहोद से वापस खाली हाथ लौटना पड़ा।
बुजुर्ग महिला को आजादनगर की बताया
रविवार को स्थानीय सोशल मीडिया ग्रुप में एक वीडियो वाइरल हुआ जिसमें बताया गया कि एक बुजुर्ग महिला जिसे दोनों आंखों से दिखाई नहीं दे रहा है। फुटपाथ पर बैठ कर विलाप कर रही है कि इस बुजुर्ग महिला को उसकी ही बेटी असहाय हालत में दाहोद के फुटपाथ पर अकेला छोड़ कर चली गई। वीडियो में बुजुर्ग महिला रोती दिख रही है और उसका वीडियो बनाते हुए लोग बात कर रहे है कि दाहोद बजाज शोरूम के पास बैठी महिला खुद को आजाद नगर की बता रही है।
टीम रवाना
वीडियो के वाइरल होते ही जनपद सीईओ मनोज निगम अविलंब अपनी टीम के साथ दाहोद के लिए रवाना हो गए। सीईओ निगम ने बताया कि वीडियो में दिखाई गई बजाज शोरूम वाली लोकेशन पर हम गए पर वीडियो में बताई गई फुटपाथ वाली जगह बजाज शोरूम दाहोद के पास देखने को नहीं मिली। इसके अलावा दाहोद के कुछ लोगो का कहना था कि ये वीडियो दाहोद का नहीं है। सीईओ ने बताया कि बुजुर्ग लोग आज भी आजादनगर को भाबरा के नाम से ही जानते. पुकारते है। संभवत: ये महिला किसी ओर आजाद नगर क्षेत्र की होगी। काफी खोजने पर भी जब दाहोद में वीडियो में दिख रही महिला नही मिली तो हमारी टीम वापस आजादनगर लौट आई।