मतगणना के पहले ही भूरिया समर्थकों को मिली बड़ी खुशख़बरी, सिंधिया खेमे को झटका

- Advertisement -

आलीराजपुर ”आजतक” के लिए वसीम राजा की रिपोर्टः झाबुआ और आलीराजपुर अंचल में कांग्रेस में चल रही गुटबाजी में कांतिलाल भूरिया विरोधी गुट को तगड़ा झटका लगा है। प्रदेश अध्यक्ष अरूण यादव ने साफ कर दिया है कि जो नेता पार्टी लाइन से परे जाकर जिला पंचायत और जनपद चुनाव में मैदान में उतरे है उनके खिलाफ कार्रवाई होना तय है।

अरूण यादव के इस बयान से साफ हो गया है कि आदिवासी इलाके में कांतिलाल भूरिया की ही तूती बोलेगी। मौजूदा पंचायत चुनाव में दोनों अंचलों में महेश पटेल, जेवियर मेडा और वालसिंह भूरिया विरोध का झंडा बुलंद किए हुए थे। बकायदा यहां कांग्रेस समर्थित अधिकृत उम्मीदवारों के खिलाफ अपने समर्थकों को चुनावी मैदान में उतारा गया था और उनके लिए जोर-शोर से प्रचार भी किया गया था।

इसके बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष की और से पूर्व विधायक जेवियर और वालसिंह को बकायदा नोटिस जारी किए गए थे। बावजूद इसके माना जा रहा था कि अरूण यादव का मूक समर्थन भूरिया विरोधी खेम को मिला हुआ है। हालांकि, अब अरूण यादव ने ”आलीराजपुर आजतक” से खास बातचीत में साफ कर दिया कि जिन्होंने भी चुनाव में पार्टी के अधिकृत उम्मीदवार के बजाए अपने-अपने समर्थकों के लिए काम किया है वह नतीजे भुगतने के लिए तैयार रहें। सुनिए क्या कहा अरूण यादव ने जिससे भूरिया विरोधियों को लगा झटका।