बारिश शुरू होते ही चोरों ने चोरी कर खाता खोला; घर मे घुसकर मचाया उत्पात, दिया चोरी की वारदात को अंजाम ..

- Advertisement -

बरझर से इरसाद खान की रिपोर्ट
बरझर क्षेत्र  के रिगोल में गोहिल फलियां में बीती रात करीब दो बजे दरवाजे की सांकल खोल कर चोर अन्दर घुस कर हजारों रुपये निकाल कर फरार हो गये ।
बरझर पुलिस चोकी के रिगोल गांव के गोहिल फलियां में  बीती रात चोरों ने एक मकान को निशाना बनाया। बदमाशों ने कमलेश देवा गोहिल के मकान में अन्दर हाथ डालकर अन्दर से दरवाज़े की सांकल खोल‌कर अन्दर घुसकर उत्पात मचाकर तीन लोगों को अन्दर ही मारपीट की व हथियार गर्दन में रख कर करीब 80 हजार  रूपए ले गये ।

अकसर ये बदमाशों का समुह बरसात में ही उत्पात मचाकर करते हे चोरी या व लुट

बरसात का मोसम जेसे ही प्रारंभ होता हे वे से ही बदमाशों क्षेत्र मे उत्पात मचाकर चोरी लुट करना चालू कर देते हे । क्षेत्र की जनता बरसात के मौसम चोरो के भय से रात कि निंद निकालना दुस्वार कर देते हे । यह बरसात के मौसम कि क्षेत्र में पहली चोरी होने से क्षेत्र कि जनता में खोफ पेदा कर दिया हे । ऐसे में स्थानिय पुलिस के बरसात के मौसम में चोरीया रोकना के लिए बदमाशों में खोफ पुलिस के प्रति खोफ पैदा करना होगा अन्यथा आने वाली दिनों में मक्का बड़ी होने पर ये बदमाशों का समुह लुटपाट व चोरी या करने से ग्रामीणों में दहशत पेदा कर देंगे ।

गुजरात राज्य सटा होने से वारदातों में होता इजाफा

बरझर क्षेत्र से मात्र एक किलोमीटर गुजरात सीमा लग जाती हे । जिसके चलते बरसात के मौसम में बदमाश इसका पुरा फायदा उठाते हे । जब चोरी या होती हे तो पायर या बदमाशों के निशान पदचिन्ह गुजरात के रास्ते पर जाते दिखते हे । कई बार एसडीओपी वह थाना प्रभारियों ने गुजरात राज्य के बदमाश कस्बों में जाकर छापामारी की परन्तु मप्र की पुलिस की सुचना मिलते ही पुरा गाव भाग जाता हे । ऐसे में अभी बरसात का बहुत समय बाकी हे ऐसे में पुलिस को चोरी या वह लुट को रोकने के लिए पुलिस को अपना खोफ क़ायम करना होगा अन्यथा ये बदमाश बडी घटना को अंजाम दे सकते हे ।