बरझर पुलिस चौकी प्रभारी का तबादला ग्रामीणों में रोष, अब और बुलंद होंगे शराब माफियाओं में हौसले

May

इरशाद खान, बरझर

चशै आजाद नगर भाबरा की बरझर पुलिस चौकी प्रभारी अखिलेश मण्डलोई का तबादला खण्डवा हो जाने का सुनकर ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। अब तक मंडलोई के नेतृत्व में हमेशा लाभ माफियाओं में भय था लेकिन उनके तबादले के बाद अवैध शराब माफियाओं के हौसले बुलंद हो जाएंगे।

मंडलोई ने जोबट थाने से तबादला होकर मई माह में बरझर पुलिस चौकी पर पहली बार चौकी प्रभारी का चार्ज लिया और मात्र चार माह में ना बल्की चोरीयो का खुलासा किया बल्कि अवैध शराब के खिलाफ भी बड़ी कारवाई की । चौकी का चार्ज लेने के पहले सप्ताह में ही चौरी का खुलासा करने व पिछले एक सप्ताह मे दो अवैध शराब माफियाओ पर बडी कारवाई कि थी । परन्तु कहावत मे कहा जाता है कि अच्छे कार्य करने वाले कर्मचारियों हो या अधिकारी उनकी जिले मे वख्त नहीं होती और यही बरझर में कम समय रहकर अच्छा कार्य करने वाले अखिलेश मण्डलोई जेसे अधिकारी को अचानक खण्डवा जाने के आदेश हो गये । जिससे बरझर के ग्रामीणों के लिए भी एक अच्छे चौकी प्रभारी के तबादला हो जाने से दुःख महसूस हुआ । हालांकि पुलिस महकमे में पुलिस कर्मियों का आना जाना लगा रहता है । परन्तु मात्र चार माह में पुलिस चौकी का रिकार्ड उठाकर विभाग देखें तो चार माह के कार्यकाल तारीफें काबिल ही रिकार्ड मिलेगा। अब जिले के कप्तान से अखिलेश जेसे अधिकारी को भेजने की आस लगाए बेठे है ताकी जो शराब माफीयाओ व वारदात पर अंकुश लगा सके ।‌  

भाबरा थाने में पदस्थ वसुनिया होंगे चौकी प्रभारी

बरझर चौकी प्रभारी अखिलेश मण्डलोई के खण्डवा तबादला होने के बाद अब बरझर पुलिस चौकी प्रभारी के रूप में जयराम वसुनिया चौकी प्रभारी होंगे । पिछले डेढ़ साल से आजाद नगर भाबरा थाने में अपनी सेवा दे रहैगा थै।