भाजपा ने पार्टी के पार्षद प्रत्याशियों की मौजूदगी में जारी किया संकल्प पत्र

- Advertisement -

फिरोज खान बबलू की ये रिपोर्ट

आगामी नगर परिषद चुनाव को लेकर चशै आजाद नगर भाबरा में  भाजपा ने चुनाव संकल्प पत्र जारी करने को लेकर 15 वार्डों की पार्षद उम्मीदवार की बैठक रखी । बैठक में मंच पर बैठे अतिथियो ने प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री की जनकल्याणकारी की योजनाओं को पार्षद उम्मीदवार को मतदाताओं को बताने कि बात कही।

इस अवसर पर पेटलावद पूर्व विधायक कलसिंह भाबर ने कहा की हमें डोर टू डोर मतदाताओं से घर पहुंच कर शासन की योजना बताना होगी। आपने यदी शासन की योजना सही तरीके से बता दिया तो आपकी जीत सुनिश्चित है । कांग्रेस ने 70 साल के राज में भाजपा के 17 साल भारी है । भाजपा ने हर तरह से गरीब से लेकर आज भाजपा के राज में आलीराजपुर जिला बना व रेल चालू हुई ।  नगर परिषद आजाद नगर भाबरा के प्रभारी मुकाम सिंह किराड़े ने कहा कि हम नगर परिषद के चुनाव में जा रहे हैं हम जनता से क्या अपील करेंगे यह हमें बताना होगा कि हम ने पांच साल में किये काम बताना होगा । किसे सम्भल योजना, पैंशन योजना , पात्रता पची , जेसी छोटे छोटे   आयेंगे और यही मुद्दों से चुनाव जीतोगे । हम भगवान की शरण में जाते हैं । ऐसे ही मतदाता अपना भगवान मान कर सम्पर्क करें और उन लोगों की क्या समस्या है । उस समस्या को नोटकर जीतने के बाद उस वादे को पुरा भी करें ।

माधवसिंह डावर ने कहा की 24 तारीख का मुख्य मंत्री का दोहरा है । उसमें तो सख्ती प्रर्दशन बताना है । 25 को सभी पार्षद की रेली के रूप में जनसमपर्क करना है । आप लोग सरकार की बात प्रकार की पैंशन का लाभ मिल रहा हे या नहीं किसे प्रात्ता पची मिल रहे हैं या नहीं ये सब शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है या नहीं किसे सब देखना पड़ेगा । हमने पांच साल में काम किये है आप लोगों से वादा कर लो काम करना की गारंटी में देता हूं । भाजपा के पुरे 15 वार्ड जीत कर हम मप्र में रिकार्ड बनाये ऐसा मेरा प्रयास है । वकील सिंह ठकराल ने कहा की हम सभी वार्ड मे बेठक कर चुके हैं । माधवसिंह डावर की अगुवाई में चुनाव लड़कर रहैगा है । यहां भाजपा ने सर्वे के हिसाब से वार्ड पार्षद का टिकट दिया है । यह क्षैत्र भाजपा का ही क्षैत्र है । साथ ही ठकराल ने पार्षद उम्मीदवार को कहा कि यहा से सभी चुनाव में भाजपा को लीड मिली है । हम डोर टू डोर घर पहुंच कर हम अपनी बात रखें  और विकास की बात रखें । परन्तु आत्मविश्वास से चुनाव नहीं लगना है । ये स्थानीय मुद्दों पर चुनाव लड़ें जाते हैं । उन मुद्दों को लेकर आपकी लोग घर‌ घर पहुंचे ।

ये थे विशेष रूप से मोजूद

‌इस अवसर पर विक्रम भयडिया , इन्दरसिंह डावर , मोंटी डावर , अल्ताफ ख़ान , अजय जेयसवाल , मनीष शुक्ला , हुजेफा अली ,  इशाक शैख , तुलसिह , अर्जुन सिंह , सभी 15 वार्ड के पार्षद विशेष रूप से मोजूद थे ।

संकल्प पत्र में यह रखी प्रमुख योजना‌

आज कलसिग भाबर , मुकाम सिंह किराड़े व अकील ठकराल के हाथो  ‌विकास कायो का संकल्प पत्थर जारी किया जिसमें प्रमुखता से, विद्युतिकरण व संसाधन, सुरक्षा व्यवस्था , नगर सौंदर्यीकरण एवं व्यवस्था , जल संरचना , समग्र स्वच्छता मिशन, विकास कार्यों का संकल्प , सभी पात्रताधारिता को आवास , सुशासन की नई पहल , पर्यावरण संरक्षण , अंत्योदय कि परिकल्पना को साकार करना आदि का संकल्प पत्र जारी किया ।

मुख्यमंत्री 24 को आज़ाद नगर भाबरा मे नगरपरिषद चुनाव को लेकर चशै आजाद नगर भाबरा में  24 तारीख शनिवार को 12 बजे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का दोरा तय माना जा रहे हैं । जो बड़ी करेटी हैलीपेड पर उतरेंगे वहां से बाय कार से अमर शहीद चन्द्रशेखर आजाद स्मारक भवन पहुंचकर आजाद की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद पुराना थाना राम मंदिर प्रांगण में चुनावी सभा को सम्बोधित करेंगे।‌‌ 

निर्दलीय ने भाजपा को समर्थन दिया‌

आज़ाद नगर भाबरा नगर परिषद के 15 वार्डों में चुनाव प्रचार प्रारंभ हो गया है वहीं राष्ट्रीय पार्टीयों के दो प्रमुख दलों में मुकाबला है । वहीं आप पार्टी के उम्मीदवार अपना भाग्य आजमा रहैगा है । वहीं निर्दलीय उम्मीदवार भी कुछ वार्ड मे काटे की टक्कर दे रहे है । ऐसे में भाजपा ने वाडॅ कमाक 12 के निर्दलीय प्रत्याशी जेनब अलीअसगर को अपने पाले में कर लिया है । आज संकल्प पत्र जारी करने से पहले  अली असगर ने कहा की भाजपा को मेरे कारण नुकसान ना हो साथ ही कहा इसलिए मेने भाजपा प्रत्याशी को समर्थन देने का मन बनाया है में भाजपा का था और रहूंगा।