प्रेस कांफ्रेंस कर भूरिया ने शिवराजसिंह से पूंछे 7 साल

- Advertisement -

झाबुआ लाइव डेस्क । प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष  कांतिलाल भूरिया ने मुख्य मंत्री शिवराजसिंह चौहान की कल की सभा को लेकर जमकर हमला बोला ।  उन्होंने कहा कि झाबुआ जिले को कांग्रेस ने कई कालेज दिऐ है अब चुनाव को देखते हुए शिवराजसिंह घोषणावीर बन रहे है जबकि रतलाम में जो मेडीकल कालेज खोला गया था उसका क्या किया यह बताये ।  भूरिया ने यह 8 सवाल  दागे है —

1)– आपने ओर आपकी पार्टी ने यह वादा किया था केंद्र ओर राज्य मे एक समान हमारी सरकार आने दो ” हम रेल्वे लाइन बिछाकर ट्रेन दोडा देंगे । कहा है पटरी ओर ट्रेन ?

2)– मुख्यमंत्री आप युपीऐ के समय हाइवे के लिऐ धरने की बात करते थे अब इंदौर- अहमदाबाद हाइवे की बदहाली पर चुप क्यो ? क्या अब जनहित मे धरने पर नही बैठगें ?

3)– आपने सालो पहले वादा किया था झाबुआ शहर को करोडो की लागत की नई पेयजल व्यवस्था देंगे , क्या हुऐ आपके उस वादे का ?

4)– आपने वादा किया था झाबुआ जिले के किसानो को ” खाद – बीज- मुआवजे ” मे दिक्कत नही आने देगें क्या हुआ आपके इस वादे का किसान बाजार से महंगा- बीज खाद खरीद रहा है ओर किसानो को 50 -50 रुपये का मुआवजा मिल रहा है ?

5)– आपके राजा मे झाबुआ महाविद्यालय मे कानून की पढाई बंद हो गयी इलाके के आदिवासी एंव गैर आदिवासी छात्र कानून की पढाई से वंचित है जवाब दीजिए मुख्यमंत्री जी क्या यह आदिवासी  ओर गैर आदिवासी

झाबुआ मे प्रेस कांफ्रेंस करते कांतिलाल भूरिया
झाबुआ मे प्रेस कांफ्रेंस करते कांतिलाल भूरिया

समाज को कानून की पढाई से दुर रखने की आपकी सरकार की साजिश तो नही ?

6)– आपकी सरकार ओर पार्टी ने वादा किया था कि झाबुआ शहर को घरेलु गैस का सीधा किचन कनेक्शन देंगे लेकिन जनता को अभी तक आपके वादे पूरे होने का इंतजार है जो पूरा ना कर सको ऐसा वादा किया क्यो आपने ?

7)–झाबुआ/ अलीराजपुर जिले के ” सिलीकोसिस पीडितों को आपकी सरकार ने ” पुन॔वास” पैकेज का एलान किया था 4 साल बाद भी पीडित परिवार राहत पैकेज को तरस क्यो रहे है ?

8)-मुख्यमंत्री जी जो इंजीनियरिंग कालेज आप शिलान्यास करने जा रहे है क्या उसकी भी वही दुर्दशा होगी जो रतलाम मेडीकल  कालेज की होगी ?